Home » Money Making Tipsmahindra mutual fund offers new equity scheme

महिंद्रा म्युचुअल फंड ने लांच की नई स्कीम, लंबी अवधि में मिल सकता है आकर्षक रिटर्न

ऑफर 19 अक्टूबर, 2018 को खुलेगा और 2 नवंबर, 2018 को बंद होगा।

mahindra mutual fund offers new equity scheme

नई दिल्ली। महिंद्रा म्युचुअल फंड ने ओपेन एंडेड इक्विटी स्कीम महिंद्रा रूरल भारत एंड कंजम्पशन योजना लांच की है। यह योजना उन निवेशकों के लिए है जो इक्विटी और इक्विटी से जुड़े इंस्ट्रूमेंट में निवेश कर लंबी अवधि में अपनी पूंजी बढ़ाना चाहते हैं। 

 

 

महिंद्रा म्युचुअल फंड के सीएमओर महिंद्रा म्युचुअल फंड के सीएमओ जतिंदर पाल सिंह ने कहा कि नई स्कीम के तहत उन कंपनियों और उपक्रमों में निवेश किया जाएगा जिनको ग्रामीण भारत में ग्रोथ और ढांचागत बदलाव का फायदा मिलने की उम्मीद है। ग्रामीण भारत में इनकम और खपत बढ़ने का फायदा भी इस सेक्टर से जुड़ी कंपनियों को मिलने की उम्मीद है। पिछले कुछ सालों में स्वॉइल कार्ड, फसल बीमा, एमएसपी में इजाफा, ई मंडी और किसानों की इनकम बढ़ाने को लेकर कई कदम उठाए गए हैं। इसकी वजह से ग्रामीण इलाकों में लोगों की इनकम बढ़ रही है। 

 

नए फंड का ऑफर 19 अक्टूबर, 2018 को खुलेगा और 2 नवंबर, 2018 को बंद होगा।  स्कीम अलॉटमेंट की डेट से 5 कारोबारी दिन के अंदर बिक्री और पुर्नखरीद के लिए दोबारा खुलेगी। 

महिंद्रा म्युचुअल फंड के एमडी और सीईओ आशुतोष विश्नोई ने कहा कि हमें उम्मीद है कि भारत में युवाओं की बड़ी आबादी जीडीपी ग्रोथ को तेजी में योगदान करेगी और ग्रामीण भारत में खपत के पैटर्न को और बेहतर बनाएगी। उन्होंने कहाकि महिंद्रा रूरल भारत और कंज्म्पशन योजना निवेशको को मौका देती कि वे भारत की ग्रोथ स्टोरी में सहभागी बनें। इस स्कीम के तहत निवेशक मजबूत आथिक आधार वाली कंपनियों में निवेश कर सकते हैं। हमारा मानना कि स्कीम लंबी अवधि के लिए निवेश का एक आकर्षक विकल्प देती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट