विज्ञापन
Home » Money Making Tipshow can apply for loan in financial institutions

जरूरत पड़ने पर 5 से 10 मिनट में लें लोन, 15 दिन में लौटाना होगा 

ये कंपनियां देती हैं आसानी से लोन, जानें पूरा प्रोसेस 

how can apply for loan in financial institutions

Loan from financial instituions : अक्‍सर ऐसा होता है कि हमें इमरजेंसी में पैसों की जरूरत होती है। जैसे- महीने के आखिर में खर्चे मैनेज करना, त्‍यौहारों का खर्च या कोई अन्‍य इमरजेंसी। कम अमाउंट की जरूरत पर हम अपने दोस्‍तों या रिश्‍तेदारों से पैसे लेते हैं। लेकिन कई बार उनके हाथ भी खाली होते हैं। ऐसे में छोटे पर्सनल लोन काम में आ सकते हैं। 

नई दिल्‍ली. अक्‍सर ऐसा होता है कि हमें इमरजेंसी में पैसों की जरूरत होती है। जैसे- महीने के आखिर में खर्चे मैनेज करना, त्‍यौहारों का खर्च या कोई अन्‍य इमरजेंसी। कम अमाउंट की जरूरत पर हम अपने दोस्‍तों या रिश्‍तेदारों से पैसे लेते हैं। लेकिन कई बार उनके हाथ भी खाली होते हैं। ऐसे में छोटे पर्सनल लोन काम में आ सकते हैं। 


 

देश में ऐसे भी फाइनेंशियल इंस्‍टीट्यूशन हैं, जो आपको मात्र 15 दिन के लिए 10,000 रुपए जैसा छोटा अमाउंट भी देते हैं। यहीं नहीं लोन का अमाउंट मिनटों में आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर भी हो जाता है। आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ फाइनेंशियल इंस्‍टीट्यूशन के बारे में- 

 

कैश ई
कैश ई एक फिनटेक कंपनी है। यहां से 10,000 रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली लिया जा सकता है। इसने हाल ही में बैंक बाजार के साथ टाई-अप किया है। कैश ई से लोन का अमाउंट केवल 8 मिनट के अंदर आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर कर दिया जाता है। कोई भी 18 साल से ज्‍यादा का व्‍यक्ति, जिसकी सैलरी 15,000 रुपए या इससे ज्‍यादा है कैश ई से लोन ले सकता है। कैश ई से आप केवल 15 दिन के लिए भी लोन ले सकते हैं। इसके अलावा अन्‍य लोन टेन्‍योर 30 दिन, 90 दिन और 180 दिन यानी 6 माह हैं। लोन को चेक या बैंक ट्रान्‍सफर के जरिए चुकाया जा सकता है।  

 

कैसे ले सकते हैं लोन
- कैश ई एप डाउनलोड करें।
- फेसबुक या गूगल या लिंक्‍डइन अकाउंट से रजिस्‍ट्रेशन कराएं।
- एप्‍लीकेशन फॉर्म भरकर मांगे गए 4 बेसिक डॉक्‍युमेंट्स अपलोड करें। 
- लोन अमाउंट डालें। कुछ ही मिनटों में अमांउट आपके अकाउंट में आ जाएगा। अधिक जानकारी https://www.cashe.co.in/ से ली जा सकती है। 

 

ये होगी इंट्रेस्‍ट रेट
- 15 दिन के लोन के लिए 1.5%
- 30 दिन के लोन के लिए 3%
- 90 दिन के लोन के लिए 2.5%


टाटा कैपिटल
टाटा कैपिटल आपको 25 लाख रुपए तक का इंस्‍टैंट लोन मुहैया करा रही है। आप इसके लिए ऑनलाइन ही अप्‍लाई कर सकते हैं। कंपनी की ओर से आपका लोन सारी डॉक्‍यूंमेंटेशन पूरी हो जाने के बाद अप्रूव हो जाता है और 72 घंटों के अंदर आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है। अधिक जानकारी https://www.tatacapital.com/ से ली जा सकती है। 

 

बजाज फिनसर्व 
बजाज फिनसर्व 25 लाख तक का लोन 5 मिनट में अप्रूव कर रही है। इसे 12 से लेकर 60 महीनों में चुकाया जा सकता है। बजाज फिनसर्व की पूरी प्रोसेस भी ऑनलाइन है और जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स उपलब्‍ध कराकर केवल 5 मिनट में लोन अप्रूव हो जाता है। लोन की राशि अगले 24 घंटों में आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर कर दी जाती है। अधिक जानकारी bajajfinserv.in पर ली जा सकती है।

 

कैपिटल फर्स्‍ट
कैपिटल फर्स्‍ट पर ऑनलाइन अप्‍लाई करने पर आपके लोन को केवल 2 मिनट में अप्रूवल मिल जाता है। यहां से आप 50,000 रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक का लोन इंस्‍टैंटली पा सकते हैं। लोन को 1 से लेकर 5 साल तक में चुकाया जा सकता है। लोन की राशि दो कामकाजी दिनों के अंदर आपके अकाउंट में ट्रान्‍सफर हो जाती है। 

 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन