विज्ञापन
Home » Money Making TipsManappuram Finance kick-starts doorstep gold loan delivery to customers in Delhi, Mumbai

घर बैठे मिलेगा गोल्ड लोन, यह कंपनी दे रही मौका, नहीं होगा लुटने का डर

हाथों-हाथ कस्टमर्स के बैंक अकाउंट में आ जाएगा पैसा

1 of

नई दिल्ली. अब आपको गोल्ड लोन (gold loan) लेने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मणप्पुरम फाइनेंस (Manappuram Finance) ने कहा कि गोल्ड लोन (gold loan) के लिए डोर-स्टेप डिलिवरी सर्विस शुरू कर दी गई है। हालांकि शुरुआत में यह सर्विस दिल्ली और मुंबई के कस्टमर्स के लिए होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह मुंबई और दिल्ली की 50 ब्रांचेस में यह सुविधा शुरू करेगी।

 

 

पायलट प्रोजेक्ट के बाद शुरू की सर्विस

बीते साल इस सुविधा को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर चेन्नई और बेंगलुरु में शुरू किया गया था, जहां यह सुविधा 107 और 183 ब्रांचेस पर दी जा रही है। मणप्पुरम फाइनेंस (Manappuram Finance) के बिक्री प्रमुख (ऑनलाइन गोल्ड लोन) जॉसी वी के ने कहा, ‘ग्राहक को सुविधाएं देने पर हमारा खासा जोर रहा है। इस सुविधा की पेशकश के साथ हम सुविधा और सुरक्षा दोनों उपलब्ध करा रहे हैं, क्योंकि ग्राहक गोल्ड या कैश के साथ कहीं जाना नहीं चाहते है। इसके साथ ही पैसा सीधे आपके अकाउंट में ही पहुंच जाता है।’

 

 

 

बनाई नई हेल्पलाइन

कंपनी ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के उन कस्टमर्स के लिए एक हेल्पलाइन भी शुरू की गई है, जो इस सुविधा का लाभ लेना चाहते हैं। यह सर्विस ऑफिस ऑवर्स में मुंबई में 09072606215 पर और दिल्ली में 09072606202 पर उपलब्ध है।

 

 

 

इस सुविधा के लिए बनाई अलग टीम

इसके लिए कंपनी के दो कर्मचारी उचित पहचान के साथ गोल्ड के मूल्यांकन के लिए कस्टमर के घर पर जाएंगे और फिर एनईएफटी (NEFT) या आईएमपीएस (IMPS) के माध्यम से कस्टमर के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए दिल्ली और मुंबई में कर्मचारियों की एक डेडिकेटेड टीम भी तैयार की है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन