बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocks1 लाख जीतने का है मौका, बचे हैं सिर्फ 2 दिन

1 लाख जीतने का है मौका, बचे हैं सिर्फ 2 दिन

प्रतिभागी को खेलो इंडिया स्कीम के लिए लोगो डिजाइन कम्पटीशन में भाग लेना होगा।

1 of

नई दिल्ली. खेल को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स ने 'खेलो इंडिया स्कीम' के लिए लोगो डिजाइन कम्पटीशन का आयोजन किया है। इसमें क्रिएटिव डिजाइनर्स, आर्टिस्ट और इनोवेटर्स पार्टिसपेट कर सकते हैं। इसमें जीतने वाले प्रतिभागी को 1 लाख रुपए का कैश प्राइज मिलेगा।

 

21 नवंबर है लास्ट डेट

पार्टिसपेंट्स अपनी तरफ से लोगो को डिजाइन करके mygov.in पर 21 नवंबर 2017 की मध्यरात्रि तक अपलोड कर सकते हैं। बता दें कि इससे पहले सरकार ने जुलाई 2016 में myGov प्लेटफॉर्म पर खेलो इंडिया लोगो एंड टैगलाइन डिजाइन कम्पटीशन आयोजित की थी। लेकिन कोई भी एंट्रीज थीम के साथ मैच होने की वजह से रिजल्ट्स की घोषणा नहीं की गई है।

 


आगे पढ़ें- क्या है टेक्निकल पैरामीटर

इस कम्पटीशन में हिस्सा लेने वाले पार्टिसपेंट्स के लिए कई टेक्निकल पैरामीटर तय किए गए हैं। पार्टिसपेंट्स डिजाइन किए गए लोगो को सिर्फ JPEG/PNG/SVG फॉर्मेट में ही mygov.in के क्रिएटिव कॉर्नर में अपलोड कर सकते हैं। लोगो डिजिटल फॉर्मेट में होना चाहिए। लोगो डिजाइन पर कोई वाटरमार्क नहीं होना चाहिए। साथ ही पार्टिसपेंट्स को अपने कॉन्सेप्ट की जानकारी देनी होगी। आप mygov.in पर जाकर विस्तार से इस बारे में पढ़ सकते हैं।

 

 

आगे पढ़ें- ये है चयन प्रक्रिया

आपकी तरफ से सब्मिट किए गए लोगो को एक्सपर्ट्स की टीम रिव्यू करेगी। उसके बाद ही विजेता की घोषणा की जाएगी। इसलिए आपका लोगो यूनिक और ऑर्जिनल होना सबसे जरूरी है। कॉन्टेस्ट जीतने वाले पार्टिसपेंट को 1 लाख रुपए का कैश प्राइज मिलेगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट