Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Market »Stocks» Market Touch Record High Top 10 Stocks Today

    रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा स्टॉक मार्केट, इन 5 स्टॉक्स ने दर्ज की सबसे ज्यादा बढ़त

    नई दिल्ली।स्टॉक मार्केट में आज रिकॉर्ड तेजी देखने को मिल रही है। सेंसेक्स और निफ्टी में फिलहाल 1.5 फीसदी से ज्यादा बढ़त दर्ज हुई है। आज के कारोबार में सभी सेक्टर इंडेक्स बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। वहीं कई ऐसे स्टॉक हैं जिसमें प्रमुख इंडेक्स से भी ज्यादा बढ़त देखने को मिल रहा है। टॉप 500 स्टॉक्स में शामिल स्टॉक्स में इन स्टॉक्स में आज सबसे ज्यादा बढ़त देखने को मिली है।
    वीआईपी इंडस्ट्रीज ( 13.82% की बढ़त)
    लगेज और बैग बनाने वाली कंपनी वीआईपी इंडस्ट्रीज का स्टॉक मंगलवार को 13.82 फीसदी की बढ़त के साथ 180 के स्तर पर बंद हुआ है। कारोबार के दौरान स्टॉक 185.9 के उच्चतम स्तर पर पहुंचा था। बढ़त के साथ कंपनी का मार्केट कैप 2500 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच गया।  वीआईपी बीएसई स्मॉल कैप इंडेक्स में शामिल है। 
     
    सनटेक रियल्टी (11.8% की बढ़त)
    मुंबई स्थित रियल्टी डेवलपमेंट कंपनी सनटेक रियल्टी आज 11.8 फीसदी की तेजी के साथ 313 के स्तर पर बंद हुआ है। कारोबार के दौरान स्टॉक 317 के स्तर के उच्चतम स्तर तक पहुंचा है। स्टॉक ने आज ही साल का नया उच्चतम स्तर भी बनाया है।
     
    बॉम्बे डाइंग (11.75% की बढ़त)
    टेक्सटाइल सेक्टर की कंपनी बॉम्बे डाइंग 11.75 फीसदी की बढ़त के साथ 65.6 के स्तर पर बंद हुआ है। कारोबार के दौरान स्टॉक 66.6 के उच्चतम स्तर तक पहुंचा था। स्टॉक ने आज ही साल का नया उच्चतम स्तर भी छुआ है। 
      
    राष्ट्रीय कैमिकल्स (11.6% की बढ़त)
    फर्टिलाइजर सेक्टर की कंपनी राष्ट्रीय कैमिकल्स मंगलवार को 11.61 फीसदी की बढ़त के साथ 60.5 के स्तर पर बंद हुआ है। स्टॉक 61.2 के दिन के उच्चतम स्तर पर पहुंचा है। बढ़त के साथ कंपनी का मार्केट कैप 3300 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच गया है।
     
    जूबिलैंट लाइफ साइंसेज (9.8% की बढ़त)
    जूबिलैंट लाइफ साइंसेज 9.8 फीसदी की बढ़त के साथ 822 के स्तर पर बंद हुआ है। कारोबार के दौरान स्टॉक 829 के साल के नए उच्चतम स्तर पर पहुंचा है। 
     
     
    आगे जानिए और किन स्टॉक्स में है बढ़त

    और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY