बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक: तालब्रोस ऑटो में 19% की तेजी, ब्रोकरेज हाउस की 'बाय' रेटिंग का फायदा

आज का खास स्‍टॉक: तालब्रोस ऑटो में 19% की तेजी, ब्रोकरेज हाउस की 'बाय' रेटिंग का फायदा

तालब्रोस ऑटोमोटिव कॉम्‍पोनेंट्स लिमिटेड के शेयर में 19 फीसदी की तेजी देखने को मिली।

तालब्रोस ऑटोमोटिव कॉम्‍पोनेंट्स लिमिटेड के शेयर में 19 फीसदी की तेजी

नई दिल्‍ली। सप्‍ताह के दूसरे कारोबारी दिन तालब्रोस ऑटोमोटिव कॉम्‍पोनेंट्स के शेयर में 19 फीसदी की तेजी देखने को मिली। दरअसल, ब्रोकिंग हाउस वेंचुरा सिक्‍युरिटीज ने स्‍टॉक का टारगेट प्राइस बढ़ाकर 353 कर दिया है और इसमें खरीददारी की सलाह दी है। यही वजह है कि तालब्रोस ऑटोमोटिव के शेयर में तेजी आई है। 

 

 

ऐसी रही शेयर की चाल

251.60 रुपए के पिछले क्लोजिंग प्राइस की तुलना में मंगलवार को तालब्रोस ऑटोमोटिव कॉम्‍पोनेंट्स का स्टॉक 262 रुपए पर खुला। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 298.50 रुपए के लेवल पर पहुंचे, जो 52 सप्‍ताह का हाई लेवल है। वहीं कारोबार के दौरान शेयर ने 260 रुपए का लो लेवल भी छूआ। मार्केट बंद होने तक कंपनी के शेयर करीब 17 फीसदी की तेजी के साथ 294 रुपए के भाव पर बंद हुए थे। 

 

 

इसलिए आई तेजी 

तालब्रोस ऑटोमोटिव के शेयर में तेजी की वजह ब्रोकरेज हाउस की खरीददारी की सलाह रही । ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्‍योरिटीज ने कंपनी के स्‍टॉक का टारगेट प्राइस बढ़ाकर 353 कर दिया है और इसमें खरीददारी की सलाह दी है। 

 

ऐसा रहा कंपनी का रिजल्‍ट 


तालब्रोस ऑटोमोटिव के दूसरे क्‍वार्टर का रिजल्‍ट पिछले सप्‍ताह ही आया था। सितंबर क्‍वार्टर में कंपनी की नेट प्रॉफिट 7.94 करोड़ रही। जबकि इसी अवधि में पिछले साल नेट प्रॉफिट 4.12 करोड़ रुपए रही थी। कंपनी के टोटल इनकम 22.6% के ग्रोथ के साथ 133 करोड़ रुपए हो गई है। जबकि इसी अवधि में पिछले साल 108 करोड़ रुपए की इनकम हुई थी।  

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट