विज्ञापन
Home » Market » StocksInox Leisure shares surge to record high

आज का खास स्टॉक / आइनॉक्स लेसर 10% तक मजबूत, फुटफाल बढ़ने की उम्मीद से मिला बूस्ट

हिंदी फिल्मों के कंटेंट में बदलाव से मिल सकता है फायदा

Inox Leisure shares surge to record high
  • मूवी एक्जिबिशन सेगमेंट में फुटफाल बढ़ने की उम्मीद से आइनॉक्स लेजर (Inox Leisure) के शेयर को तगड़ा बूस्ट मिला 

 

नई दिल्ली. मूवी एक्जिबिशन सेगमेंट में फुटफाल बढ़ने की उम्मीद से आइनॉक्स लेजर (Inox Leisure) के शेयर को शुक्रवार को तगड़ा बूस्ट मिला। शुरुआती कारोबार में ही शेयर 10 फीसदी मजबूती के साथ 355 रुपए के स्तर पर पहुंच गया। एनालिस्ट के भी आइनॉक्स लीसर के प्रति बुलिश होने से भी शेयर को खासा फायदा मिल रहा है।

फुटफाल बढ़ने की उम्मीदः एनालिस्ट

इलारा कैपिटल के एनालिस्ट का भारत के मूवी एक्जिबिशन सेगमेंट को लेकर रुख पॉजिटिव बना हुआ है। एनालिस्ट ने कहा, ‘फिक्शन, बायोपिक और वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्मों के चलते हिंदी फिल्मों में बदलाव देखने को मिल रहा है। हमें उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों से होने वाले कलेक्शन में मजबूती बनी रहेगी।’ इलारा कैपिटल के लिए इस क्षेत्र में आइनॉक्स लीजर टॉप पिक बना हुआ है।

अच्छे रहे थे नतीजे

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने अपने वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के नतीजे भी जारी किए थे, जिसके मुताबिक कंपनी का रेवेन्यू 48 फीसदी बढ़त के साथ 479 करोड़ रुपए के स्तर पर पहुंच गया, जबकि बीते साल समान तिमाही के दौरान यह  324 करोड़ रुपए रहा था। एबिट्डा मार्जिन बढ़कर 20 फीसदी हो गया था।

ऐसी रही शेयर की चाल

आइनॉक्स लीजर का शेयर एक दिन पहले के क्लोजिंग प्राइस 323 रुपए की तुलना में 325 रुपए पर खुला। हालांकि कुछ ही देर में शेयर में मजबूती बढ़ गई और यह 10 फीसदी की मजबूती के साथ 356 रुपए के सत्र पर पहुंच गया। हालांकि बाद में बढ़त सीमित हो गई और फिलहाल शेयर 7 फीसदी मजबूती के साथ 347 रुपए पर कारोबार कर रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन