Home » Market » StocksTechnofab Engineering share rose by 20 per cent after got 281 cr new order

आज का खास स्टॉक: टेक्नोफैब इंजीनियरिंग के शेयर में 20% तेजी, 281 करोड़ के ऑर्डर का असर

बुधवार के कारोबार में टेक्नोफैब इंजीनियरिंग के शेयरों में अपर सर्किट लगा है।

1 of

नई दिल्ली। बुधवार के कारोबार में टेक्नोफैब इंजीनियरिंग के शेयरों में अपर सर्किट लगा है। कारोबार के शुरू में ही शेयर में 20 फीसदी की तेजी आ गई और शेयर 289 रुपए के भाव पर पहुंच गया। मंगलवार को मार्केट बंद होने के बाद कंपनी ने जानकारी दी थी कि उसे डोमेस्टिक वाटर सेक्टर से 281 करोड़ का ऑर्डर मिला है। इसके बाद आज मार्केट खुलते ही शेयर में जोरदार तेजी आ गई। 

 

 

2000 करोड़ का हुआ ऑर्डर बुक

टेक्नोफैब इंजीनियरिंग को 281 करोड़ का नया ऑर्डर मिला है, जो एशियन डेवलपमेंट बैंक द्वारा फंड किया गया है। कंपनी का कहना है कि इस नए ऑर्डर के साथ कंपनी का ऑर्डर बुक 2000 करोड़ रुपए का हो गया है, जिसमें 45 फीसदी कॉन्ट्रीब्यूशन वाटर सेक्टर का है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
मंगलवार को शेयर 240 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, बुधवार को शेश्‍र 288 रुपए के भाव पर खुला। यह शेयर के लिए 52 हफ्तों का टॉप लेवल है। आज के कारोबार में शेयर का लो 271 रुपए रहा है। पिछले एक साल में शेयर में 52 फीसदी तेजी आ चुकी है। एक साल पहले शेयर का भाव 189 रुपए था। 

 

इन सेक्टर में है कारोबार 

टेक्नोफैब इंजीनियरिंग तेजी से ग्रोथ करने वाली इलेक्ट्रो-मकैनिकल इंजीनियरिंग, प्रॉक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी है। कंपनी का पावर, ऑयल एंड गैस, स्टील, वाटर और दूसरे इंडस्ट्रियल सेक्टर में कारोबार है। कंपनी का कहना है कि नए ऑर्डर से कंपनी की वाटर सेक्टर में प्रेजेंस और मजबूत होगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट