बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : एक्‍शन कंस्‍ट्रक्‍शन में 19% की तेजी, प्रमोटर्स के स्‍टेक बढ़ाने का मिला फायदा

आज का खास स्‍टॉक : एक्‍शन कंस्‍ट्रक्‍शन में 19% की तेजी, प्रमोटर्स के स्‍टेक बढ़ाने का मिला फायदा

कारोबार के दौरान एक्‍शन कंस्‍ट्रक्‍शन इक्‍विपमेंट लिमिटेड (ACE) के शेयर में 19 फीसदी की तेजी देखने को मिली।

Action Construction nears record high on promoters stake buy

नई दिल्‍ली. सोमवार को कारोबार के दौरान एक्‍शन कंस्‍ट्रक्‍शन इक्‍विपमेंट लिमिटेड (ACE) के शेयर में 19 फीसदी की तेजी देखने को मिली। ACE के शेयर 132.60 रुपए पर पहुंच गए, जो उसका 52 सप्‍ताह का उच्‍चतम स्‍तर है।  कंपनी के शेयर में यह तेजी प्रमोटर्स के स्‍टेक खरीदने की वजह से आई है। 

 


ऐसी रही शेयर की चाल 

शुक्रवार को कंस्‍ट्रक्‍शन इक्‍विपमेंट लिमिटेड (ACE) के शेयर 111.35रुपए के भाव पर बंद हुए। वहीं सप्‍ताह के पहले दिन सोमवार को कंपनी का कारोबार 112.80 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 19 फीसदी की तेजी के साथ 132.60 रुपए के भाव पर पहुंच गए । इस दौरान शेयर ने 112.30 रुपए का लो भी छूआ। कारोबार के अंत में शेयर 17.65 फीसदी की तेजी के साथ 131.00 के भाव पर बंद हुए। 

 

 

क्‍यों आई तेजी 

कंस्‍ट्रक्‍शन इक्‍विपमेंट लिमिटेड (ACE) के  प्रमोटर्स के कंपनी में शेयर होल्डिंग बढ़ाने की वजह से शेयर में इतनी बड़ी तेजी देखने को मिली है। पिछले सप्‍ताह बुधवार को विजय अग्रवाल और सौरभ अग्रवाल  ने  कंपनी में 86,000 शेयर खरीदे हैं। बीएसई में की गई फाइलिंग में कंपनी की ओर से यह जानकारी दी गई थी। इसके मुताबिक विजय अग्रवाल और सौरभ अग्रवाल की अब संयुक्त होल्डिंग 41.31% से बढ़कर 41.3 9% हो गई है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट