विज्ञापन
Home » Market » StocksStock Market: वक्रांगी के स्टॉक में 28 ट्रेडिंग सेशन बाद आई तेजी, 5% का लगा अपर सर्किट

Stock Market: वक्रांगी के स्टॉक में 28 ट्रेडिंग सेशन बाद आई तेजी, 5% का लगा अपर सर्किट

बैंकिंग, इंश्योरेंस, सर्विस देने वाली कंपनी वक्रांगी लिमिटेड के स्टॉक्स में 28 ट्रेडिंग सेशन बाद तेजी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्ली.  बैंकिंग, इंश्योरेंस, ई-गवर्नेंस, ई-कॉमर्स सर्विस देने वाली कंपनी वक्रांगी लिमिटेड के स्टॉक्स में 28 ट्रेडिंग सेशन बाद तेजी देखने को मिली। लगातार 28 ट्रेडिंग सेशन तक गिरने के बाद शुक्रवार को स्टॉक में 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है। बीएसई पर शेयर 4.9 फीसदी बढ़कर 34.20 रुपए पर पहुंच गया, जो पिछले 6 हफ्तों में सबसे बड़ी रैली है। 27 अप्रैल को कंपनी के ऑडिटर प्राइस वाटरहाउस ने इस्तीफा दिया था।

 

स्टॉक्स में गिरावट की वजह

वक्रांगी पर अपने स्टॉक्स की कीमतों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। इस वजह से पिछले 28 दिनों से स्टॉक्स में गिरावट हो रही थी। हालांकि कंपनी के एमडी और सीईओ नंदवाना ने मीडिया के सामने इस आरोप का खंड किया था। उनका कहना था कि स्टॉक कीमतों से छेड़छाड़ की खबर बेबुनियाद है और हमें मार्केट रेग्युलेटर सेबी से कोई भी सूचना नहीं मिली।

 

28 ट्रेडिंग सेशन में 75 फीसदी तक टूटे स्टॉक्स

28 ट्रेडिंग सेशन में वक्रांगी के स्टॉक्स में 75 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। 20 अप्रैल को स्टॉक का भाव 135.75 रुपए था। इसके बाद से रोजाना स्टॉक में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लग रहा था। बीएसई पर स्टॉक 74.80 फीसदी गिरकर 34.20 रुपए के भाव पर आ गया है। इसी साल 25 जनवरी को स्टॉक ने 505.34 रुपए का हाई बनाया था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन