बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocks3 से 4 लाख के निवेश में हो सकती है 50 हजार तक मंथली इनकम, यहां है मौका

3 से 4 लाख के निवेश में हो सकती है 50 हजार तक मंथली इनकम, यहां है मौका

आज हम आपको बता रहे हैं इस प्री-स्‍कूल के बारे में जिनके साथ जुड़कर आप महीने में 50 हजार तक की कमाई कर सकते हैं।

1 of

नई दिल्ली. स्‍कूलों में नए सेशन के लिए एडमीशन शुरू हो चुके हैं। ऐसे में अगर आप भी एजुकेशन सेक्‍टर में बिजनेस करना चाहते हैं तो देश का एक प्री-स्‍कूल ब्रांड आपको यह मौका दे रहा है। इस प्री-स्‍कूल ब्रांड की आप फ्रेंचाइजी लेकर बच्‍चों को क्‍वालिटी एजुकेशन तो प्रोवाइड करा ही सकते हैं, साथ ही महीने में अच्‍छी-खासी कमाई भी कर सकते हैं। यह प्री-स्‍कूल अपनी फ्रेंचाइजी 3 से 4 लाख रुपए में दे रही है। अगर आपके पास निवेश के लिए पूंजी है तो आप इस मौके को भुना सकते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं इस प्री-स्‍कूल के बारे में जिसके साथ जुड़कर आप महीने में 50 हजार तक की कमाई कर सकते हैं...

 

 

आगे पढ़ें- यह प्री-स्कूल दे रही है फ्रेंचाइजी

3 से 4 लाख में लें हैलो किड्स की फ्रेंचाइजी

 

- हैलो किड्स प्री-स्कूल की फ्रेंचाइजी हेड प्रज्ञान रे ने बताया कि देश भर में हैलो किड्स भारत और बांग्लादेश में प्री-स्कूल की फ्रेंचाइजी 525 से ज्यादा है। बेंगलुरू मे 90 से ज्यादा सेंटर हैं और देश भर में 25 जगहों पर ट्रेनिंग देने की सुविधा है।
- हैलो किड्स के दो फ्रेंचाइजी मॉड्यूल हैं। पहले फ्रेंचाइजी का कॉस्ट 2.99 लाख रुपए है जबकि दूसरे फ्रेंचाइजी का कॉस्ट 3.99 लाख रुपए है। हमारा फ्रेंचाइजी मॉडल नो रॉयल्टी मॉड्यूल पर काम करता है।

कितने साल के लिए मिलेगी फ्रेंचाइजी

- हैलो किड्स की फ्रेंचाइजी 2 साल के लिए होगी। 2 साल के बाद अगले दो साल की फ्रेंचाइजी रिनूअल के तौर पर 60 हजार रुपए देने होंगे। अगर आप 5 साल के लिए फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको 50 हजार रुपए अतिरिक्त अदा करने होंगे।

 

आगे पढ़ें- स्कूल कैसे देगी सपोर्ट

फ्रेंचाइजी ओनर को देगी टेक्निकल सपोर्ट

 

- हैलो किड्स फ्रेंचाइजी ओनर को पूरा सपोर्ट देगी। मसलन स्कूल के एंटीरियर और एक्सटीरियर सपोर्ट, टेक्निक्ल एंड ट्रेनिंग सपोर्ट, मार्केटिंग सपोर्ट के साथ एडवरटाइजिंग सपोर्ट फ्रेंचाइजी ओनर को मिलेगी।

फ्रेंचाइजी के लिए क्या है जरूरी

- कंपनी के मुताबिक, इसके लिए आपके पास कम से कम 1000 से 400 स्क्वायर फुट का स्पेस होना चाहिए। ये स्पेस ग्राउंड फ्लोर पर होने चाहिए। फ्रेंचाइजी ऐसी जगह खोलनी चाहिए जहां जनसंख्या ज्यादा होता। मतलब फ्रेंचाइजी रेजिडेंशल इलाके में हो तो बेहतर है।

 

आगे पढ़ें- कैसे होगी इनकम

ऐसे होगी इनकम

 

हैलो किड्स की फ्रेंचाइजी लेने वाले को महीने में 50 हजार रुपए तक की इनकम हो सकती है। अगर आपके स्कूल से 50 बच्चे जुड़ जाते हैं और सालाना फीस 20 हजार रुपए है, तो आपकी सालाना इनकम 10 लाख रुपए हुई। इसमें 40 फीसदी खर्च को घटा दिए जाए तो 6 लाख रुपए की सालाना बचत होगी। हालांकि यह आपकी मेहनत पर निर्भर करेगा कि आप कितना कमाना चाहते हैं। बच्चों की संख्या बढ़ने पर आपकी आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट