Home » Market » Stocksyou can earn Rs 35000 monthly

43 हजार लगाकर हर महीने कमाएं 35 हजार रु, ये कंपनी दे रही है मौका

हम इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि आप कैसे इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बन सकते हैं और कैसे होगी कमाई...

1 of

नई दिल्ली.  अगर आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं और बिजनेस शुरू करने लिए के ज्यादा पैसे नहीं हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। देव अमृत नाम से बोलत बंद पानी बेचने वाली कंपनी इला फूड्स एंड बेवरेजेज आपको कम निवेश में 35 से 40 हजार रुपए तक मंथली कमाई करने का मौका दे रही है। आप इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बनकर अपने शहर में पानी बेचने का काम शुरू कर सकते हैं। हम इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि आप कैसे इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बन सकते हैं और कैसे होगी कमाई...

 

 

उत्तर भारत में चाहिए डिस्ट्रीब्यूटर

उत्तर प्रदेश में अपना पैठ बना चुकी देव अमृत के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स की तलाश कर रही है। कंपनी ने इसके लिए कई न्यूपेपर और अन्य प्‍लेटाफॉर्म्‍स पर विज्ञापन जारी किया है। अगर आप भी देव अमृत के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनना चाहते हैं, तो आपको आगे बताए गए कुछ स्‍पेट फॉलो करने होंगे।

 

आगे भी पढ़ें 

 

यह भी पढ़ें- सरकारी नौकरी में नहीं लगा मन तो शुरू किया ये काम, 6 साल में बन गया करोड़पति

43 हजार में बने डिस्ट्रीब्यूटर

 

देव अमृत ओनर विजय राय moneybhaskar.com से बातचीत में कहा कि यह एक ऐसा बिजनेस है जिसकी कभी डिमांड कम नहीं होती बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ती है। गर्मी शुरू हो गईं हैं। ऐसे में अब पानी की और डि‍मांड बढ़ेगी। ऐसे में लोग घर में ही नहीं घर से बाहर भी साफ पानी पीना चाहते हैं। इसके लि‍ए वे बोतल खरीदते हैं। देव अमृत की डिस्ट्रीब्यूटरशिप सिर्फ 43 हजार में मिल रही है। फरीदाबाद, बनारस और हिमाचल प्रदेश में कंपनी की फैक्ट्री है।

 

कैसे करें संपर्क 
अगर आप कंपनी की डिस्‍ट्रीब्‍यूशरशिप के लिए संकर्प करना चाहते हैं तो आप फोन नंबर और ई-मेल आईडी दोनों की सुविधा है। कंपनी की ओर से दिए गए विज्ञापन के मुताबिक, अगर आप डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनना चाहते हैं तो आप info@elagroups.com मेल कर सकते हैं। इसके बाद आप से संपर्क किया जाएगा। 

 

आगे भी पढ़ें

कैसे मिलेगी डिस्ट्रीब्यूटरशिप

 

विजय ने बताया कि जो व्यक्ति पानी का बिजनेस करना चाहता है उसको सबसे पहले कंपनी के अकाउंट में 43 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट या चेक जमा कराने होंगे। इसके बाद कंपनी डिस्ट्रीब्यूटर लेने के इच्छुक व्यक्ति को 450 पेटी वाटर बोतल कंपनी डिलिवर करेगी।

 

कैसे होगी कमाई

उन्होंने बताया कि एक बॉक्स की कीमत 68 रुपए होगी। एक गाड़ी में 450 पेटी आती है। महीने में 10 गाड़ी लेने पर कंपनी 3 रुपए का डिस्काउंट देती है और यह 65 रुपए पड़ेगी। बाजार में आप एक पेटी 75 से 85 रुपए के बीच बेच सकते हैं। इस तरह एक गाड़ी पर आपको 4 हजार रुपए की बचत होगी। महीने में 10 गाड़ी बेचने पर आप खर्च निकालकर 35 से 40 हजार रुपए तक कमाई कर सकते हैं। हालांकि पहले एक-दो महीने आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट