बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksखास स्टॉक: वक्रांगी में लगा 5% का अपर सर्किट, तिमाही नतीजों से पहले तेजी

खास स्टॉक: वक्रांगी में लगा 5% का अपर सर्किट, तिमाही नतीजों से पहले तेजी

क्रांगी लिमिटेड के स्टॉक्स में गुरुवार को 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा।

Vakrangee locked in a five percent upper circuit for sixth day in a row

नई दिल्ली.  बैंकिंग, इंश्योरेंस, ई-गवर्नेंस, ई-कॉमर्स सर्विस देने वाली कंपनी वक्रांगी लिमिटेड के स्टॉक्स में गुरुवार को 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा। मुंबई की ई-गवर्नेंस सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के स्टॉक्स में मार्च क्वार्टर के नतीजे जारी होने से पहले तेजी आई है। बीएसई पर स्टॉक 4.96 फीसदी बढ़कर 43.35 रुपए के हाई पर पहुंच गया।

 

5 महीने में 94% तक टूटा स्टॉक

इसी साल 25 जनवरी को वक्रांगी के स्टॉक ने 505.35 रुपए का हाई बनाया था। उसके बाद से स्टॉक्स में गिरावट का सिलसिला जारी था। रोजाना स्टॉक में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लग रहा था। बीएसई पर स्टॉक 93.89 फीसदी टूटकर 30.85 रुपए के निचले स्तर पर आ गया था। हालांकि अब स्टॉक में तेजी आनी शुरू हुई है।

 

स्टॉक्स में गिरावट की वजह

ऑडिटर्स के इस्तीफे के बाद से स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिल रही थी। इसके अलावा वक्रांगी पर अपने स्टॉक्स की कीमतों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। हालांकि कंपनी के एमडी और सीईओ नंदवाना ने मीडिया के सामने इस आरोप का खंडन किया था। उनका कहना था कि स्टॉक की कीमतों से छेड़छाड़ की खबर बेबुनियाद है और हमें मार्केट रेग्युलेटर सेबी से कोई भी सूचना नहीं मिली।

 

ऐसी रही शेयर की चाल

वक्रांगी के शेयर में पिछले छह ट्रेडिंग सेशन से बढ़त देखने को मिल रही है। इस दौरान स्टॉक में 33.6 फीसदी की बढ़त आ चुकी है। गुरुवार को स्टॉक में शुरुआती कारोबार में ही अपर सर्किट लग गया। बीएसई पर स्टॉक 4.96 फीसदी बढ़कर 43.35 रुपए के भाव पर खुला।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट