बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : UBL के स्‍टॉक में 12 फीसदी की बढ़त, अच्‍छे नतीजों का फायदा

आज का खास स्‍टॉक : UBL के स्‍टॉक में 12 फीसदी की बढ़त, अच्‍छे नतीजों का फायदा

यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड (यूबीएल) के स्‍टॉक में सोमवार को 12 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई।

1 of

 

नई दिल्‍ली. यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड (यूबीएल) के स्‍टॉक  में सोमवार को 12 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई। कारोबार के दौरान कंपनी का स्‍टॉक 1,243 रुपए के लेवल पर पहुंच गया, जो 52 सप्‍ताह का हाई है। कंपनी के स्‍टॉक में यह तेजी यूबीएल के अच्‍छे नतीजों के बाद देखने को मिली है। वहीं मार्केट बंद होने पर स्‍टॉक प्राइस  4.22 फीसदी बढ़त के साथ 1,188 रुपए रहा।


ऐसी रही शेयर की चाल

पिछले कारोबारी दिन 1,139.85 रुपए प्राइस पर बंद यूबीएल के स्‍टॉक सोमवार को 1,111 रुपए पर खुले। कारोबार के दौरान कंपनी का स्‍टॉक 12 फीसदी बढ़त के साथ  1,243 रुपए पर पहुंच गया। इस दौरान 1,104.70 रुपए का प्राइस लो लेवल रहा। मार्केट बंद होने पर स्‍टॉक प्राइस 4.22 फीसदी तेजी के साथ 1,188 रुपए रहा।

 

ये रही तेजी की वजह

यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड (UBL) के स्‍टॉक में तेजी कंपनी के अच्‍छे नतीजों की वजह से देखने को मिली है। कंपनी की ओर से कहा गया कि सालाना आधार पर कंपनी के वॉल्यूम में 3 फीसदी के मुकाबले 6 फीसदी की ग्रोथ हुई है। कंपनी ने राजस्थान, कर्नाटक, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल सहित अपने महत्वपूर्ण मार्केट में हिस्‍सेदारी ली। वहीं टोटल इनकम की बात करें तो इस क्‍वार्टर में 260 करोड़ के करीब हुई है जबकि इसी अवधि में पिछले साल इनकम 226 करोड़ रही थी। बंगलूरू में स्थित यह कंपनी शराब का कारोबार करती है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट