Home » Market » StocksTrigyn टेक्‍नोलॉजी में 9% की तेजी, कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिलने का फायदा - Trigyn Technologies extends rally on contract win from ARIPO

आज का खास स्‍टॉक: Trigyn टेक्‍नोलॉजी में 9% की तेजी, कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिलने का फायदा

सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को Trigyn टेक्‍नोलॉजी के शेयर में 9 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्‍ली। सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को Trigyn टेक्‍नोलॉजी के शेयर में 9 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली। कारोबार के दौरान कंपनी का शेयर प्राइस 168.75 रुपए पर पहुंच गया।  दरअसल, ARIPO की ओर से कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिला है। यही वजह है कि  कंपनी के शेयर में तेजी आई है। हालांकि Trigyn टेक्‍नोलॉजी का शेयर लगभग 7 फीसदी की बढ़त के साथ 164.55 रुपए पर बंद हुआ। 


ऐसी रही शेयर की चाल 

Trigyn टेक्‍नोलॉजी लिमिटेड के शेयर एक दिन पहले के क्लोजिंग प्राइस 155.45 रुपए की तुलना में 154.90 रुपए पर खुला। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर करीब 9 फीसदी की तेजी के साथ 168.75 रुपए प्राइस पर पहुंच गए। वहीं 152.60 रुपए का प्राइस लो लेवल रहा। 


 

ये रही तेजी की वजह

दरअसल,  Trigyn टेक्‍नोलॉजी को जिम्‍बॉब्‍वे की कंपनी  अफ्रीकन रीजनल इटेलेक्‍चुअल प्रॉपर्टी ऑर्गनाइजेशन, ARIPO  की ओर से कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिला है। यह कॉन्‍ट्रैक्‍ट 2 साल के लिए है और बाद में इसे एक साल के लिए बढ़ाया भी जा सकता है। जनवरी से प्रभावी इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट के तहत  Trigyn इंम्‍पलीमेंटेशन सपोर्ट, प्रोडक्‍ट मेंटेनेंश, प्रोडक्‍ट इंजीनियरिंग और प्रोडक्‍ट ट्रेनिंग सपोर्ट करेगी।   

 

कंपनी के बारे में 


Trigyn टेक्‍नोलॉजी आईटी सेक्‍टर की कंपनी है और करीब 30 साल से बिजनेस कर रही है। Trigyn के यूएस, कनाडा, यूरोप और अफ्रीका जैसे देशों में  1500 से ज्‍यादा रिर्सोसेज हैं।    

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट