Home » Market » Stocksआज का खास स्टॉकः 8K Miles में 10% तक बढ़त, ब्लॉकचेन प्लेटफार्म लॉन्च का मिला फायदा- top stock of 16th february 2018

आज का खास स्टॉकः 8K Miles में 10% तक बढ़त, ब्लॉकचेन प्लेटफार्म लॉन्च का मिला फायदा

8के माइल्स के स्टॉक में शुक्रवार को 10 फीसदी तक की अच्छी बढ़त दर्ज की गई।

1 of

नई दिल्ली. 8के माइल्स के स्टॉक में शुक्रवार को 10 फीसदी तक की अच्छी बढ़त दर्ज की गई। कंपनी के स्टॉक को ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म 8के हैल्थ एज की लॉन्चिंग का फायदा मिला। हालांकि मार्केट की क्लोजिंग के वक्त स्टॉक लगभग 3 फीसदी की बढ़त के साथ 810.30 रुपए पर बंद हुआ।

 

लॉन्च किया ब्लॉकचेन प्लेटफार्म

कंपनी ने आज अपने ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने की घोषणा की, जिसका असर 8के माइल्स के स्टॉक पर भी दिखा। कंपनी के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्लोबल हैल्थकेयर की सबसे ज्यादा जटिल प्रॉब्लम्स का सॉल्यूशन संभव होगा।

कंपनी के सीईओ सुरेश वेंकटाचारी ने कहा, '8के माइल्स हेल्थ एज की लॉन्चिंग से ब्लॉकचेन को भुनाने में मदद मिलेगी। साथ ही रियल टाइम सॉल्यूशन संभव होगा। इससे हैल्थकेयर डिलिवरी की कॉस्ट में भी कमी आएगी।'

 

 

3 फीसदी चढ़कर बंद हुआ स्टॉक

एक दिन पहले के क्लोजिंग प्राइस 787 रुपए की तुलना में शुक्रवार को कंपनी का शेयर 800 रुपए पर खुला और लगभग 10 फीसदी तक चढ़कर 866 रुपए के दिन के उच्चतम स्तर तक गया। हालांकि कारोबार के दौरान स्टॉक में गिरावट आई और 3 फीसदी की बढ़त के साथ 810 रुपए पर क्लोज हुआ।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट