Home » Market » Stocksमार्केट में मचा था हाहाकार, फिर भी इस शेयर ने 1 लाख को बना दिया 3 लाख

मार्केट में मचा था हाहाकार, फिर भी इस शेयर ने 1 लाख को बना दिया 3 लाख

एक ऐसा शेयर है जिसने निवेशकों को खुश कर दिया है। सिर्फ दो दिनों में इस शेयर में निवेशकों को 140 फीसदी का रिटर्न दिया है।

1 of

नई दिल्ली.  बजट के बाद से शेयर बाजार में हाहाकार मचा हुआ है। लगातार दूसरे दिन बाजार में गिरावट देखने को मिली है। बाजार में कमजोरी के बीच एक ओर जहां निवेशक अपने पैसे निकाल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक ऐसा शेयर है जिसने निवेशकों को खुश कर दिया है। सिर्फ दो दिनों में इस शेयर में निवेशकों को 140 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न मिला है। यानी इस शेयर में लगाए गए निवेशकों के 1 लाख दो दिन में बढ़कर 3.40 लाख रुपए बन गए होंगे।

 

 

140% से ज्यादा बढ़ा शयेर

 

देश की नामी ज्वैलरी कंपनी पीसी ज्वैलर लिमिटेड के शेयर दो दिन में निचले स्तर से 141 फीसदी चढ़े हैं। शुक्रवार को एक अफवाह की वजह से शेयर 60 फीसदी टूटकर 195.10 रुपए के भाव पर पहुंच गया था। कंपनी के प्रमोटर की सफाई के बाद शेयर में गिरावट थमी।

 

ये उड़ी थी अफवाह

 

दरअसल, बाजार में अफवाह उड़ी कि कंपनी के प्रमोटर्स अपनी हिस्सेदारी बेच रहे हैं। फाइनेंशियल सर्विस फर्म वक्रांगी ने 25 जनवरी 2018 को ओपेन मार्केट से 561.71 रुपए की दर से 20 लाख शेयर्स खरीदे थे। इसकी प्राइस 112.3 करोड़ रु होती है। इस अफवाह से शेयर पीसी ज्वैलर के शेयरों में बिकवाली  बढ़ गई थी।


आगे पढ़ें- 2 दिन में 1 लाख बने 3 लाख रु से ज्यादा

 

यह भी पढ़ें- मोदी के फैसले से इस शख्स ने कमाए थे अरबों, एक आरोप से डूब गई आधी दौलत 

 

पीसी ज्वेलर के शेयर में दो दिनों में 141 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। शुक्रवार के निचले स्तर 195.10 रुपए के भाव से शेयर 141 फीसदी बढ़कर 470.80 रुपए के हाई पर पहुंच गया। यानी जिन निवेशकों इसमें 1 लाख रुपए निवेश किए होंगे। वो अब बढ़कर 3.40 लाख रुपए हो गए होंगे।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss