बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksबिना पैसा लगाए फाइनेंस कंपनी के साथ करें बिजनेस, होगी रेग्युलर इनकम

बिना पैसा लगाए फाइनेंस कंपनी के साथ करें बिजनेस, होगी रेग्युलर इनकम

एक फाइनेंस कंपनी अपने साथ बिजनेस करने का मौका दे रही है।

Unlimited earning potential without any investment

नई दिल्ली.  अगर आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं और बिजनेस शुरू करने के लिए आपके पास ज्यादा पैसे नहीं, तो परेशान होने की बात नहीं है। आज हम आपको ऐसी कंपनी के बारे में बता रहे हैं लोगों को अपने साथ जोड़कर बिजनेस करने का प्लेटफॉर्म दे रही हैं। फाइनेंस सेक्टर की कंपनी शुभ बैंक के साथ जुड़कर आप अपने बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। आप इसके एसोसिएट चैनल पार्टनर बनकर महीने में रेग्युलर इनकम जेनरेट कर सकते हैं, वो भी बिना पैसे लगाए। हालांकि कमाई आपकी मेहनत पर निर्भर करेगी।


क्या करती है कंपनी

शुभबैंक.कॉम एक फाइनेंशियल सर्विस उपलब्ध कराने का प्लेटफॉर्म है, जहां लोग अपनी जरूरतों के हिसाब से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। पोर्टल पर पर्सनल लोन से लेकर होम लोन, ऑटो लोन से लेकर मॉर्गेज लोन, क्रेडिट कार्ड से लेकर अन्य तरह का लोन प्राप्त करने की सर्विस प्रदान करती है। कंपनी इस समय 35 बैंक और एनबीएफसी के साथ काम कर रही है। कंपनी से जुड़े बैंकों में एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आरबीएल बैंक शामिल हैं। 

 

बिना पैसे जुड़ सकते हैं कंपनी से

कंपनी की सीआरएम रेणु जेटली ने बताया कि इस कंपनी से जुड़ने के लिए किसी इन्वेस्टमेंट की जरूरत नहीं है। बिना पैसे लगाए आप कंपनी के डायरेक्ट सेलिंग एजेंट (डीएसए) बन सकते हैं। इसके लिए आवेदक को अपना आधार कार्ड व पैन कार्ड की फोटो कॉपी कंपनी को ई-मेल के जरिए भेज सकते हैं। उसके बाद कंपनी आपको ट्रेनिंग देगी और फिर आप अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। डीएसए बनकर आप फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स की बिक्री कर कमाई कर सकते हैं।

 

लोन देने के हैं ये मानदंड

कंपनी अपने लोन प्रोडक्ट्स के लिए विभिन्न मानदंड बना रखे हैं। जैसे कंपनी खेती वाली जमीन पर लोन नहीं देती। इसके अलावा बिजनेस स्टार्टअप पर भी लोन नहीं मिलता है। बिजनेस लोन के लिए आवेदक के पास खुद की प्रॉपर्टी होनी चाहिए। वहीं पर्सनल लोन लेने वाले की मिनिमम 18 हजार रुपए सैलरी होनी चाहिए। कंपनी के डीएसए बनने वालों को इन सब बातों को ध्यान रखना होगा।

 

ऐसे होगी कमाई

कंपनी डीएसए बनने वाले को हरेक लोन पर मिलने वाले कमिशन के रूप में कमाई होगी। अगर आप किसी को होम लोन देते हैं, तो आपको होम लोन डिसबर्सल अमाउंट पर 0.60 फीसदी कमीशन के रूप में मिलेगा। वहीं पर्सनल लोन पर 1.75 से 2.50 फीसदी कमीशन के तौर पर मिलेंगे। कमाई आपकी मेहनत पर निर्भर करेगी। जितना ज्यादा आप क्लाइंट बनाएंगे, उतनी ज्यादा आपकी कमाई बढ़ेगी।

 

ऐसे करें अप्लाई

इससे जुड़ने के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करना होगा। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करने के बाद डिटेल भरकर कंपनी को मेल करना होगा। कंपनी के मानदंड के आधार पर आपका चयन होना निर्भर होगा। फिर कंपनी आपसे संपर्क करेगी।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट