बिज़नेस न्यूज़ » Market » StocksTCNS क्लोदिंग को सेबी से आईपीओ के लिए मिली हरी झंडी

TCNS क्लोदिंग को सेबी से आईपीओ के लिए मिली हरी झंडी

वुमेन अपेरल मेकर TCNS क्लोदिंग कंपनी को मार्केट रेग्युलेटर सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की अनुमति मिल गई है।

1 of

नई दिल्ली.  वुमेन अपेरल मेकर TCNS क्लोदिंग कंपनी को मार्केट रेग्युलेटर सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की अनुमति मिल गई है। टीसीएनएस W, Aurelia and Wishful ब्रांड से अपना प्रोडक्ट बेचती है।

 

फरवरी में सौंपा था ड्राफ्ट पेपर

कंपनी ने फरवरी महीने में सेबी को आईपीओ का ड्राफ्ट पेपर सौंपा था और 4 मई को कंपनी को सेबी से आईपीओ जारी करने की अनुमति मिली। प्रत्येक कंपनी को इनिशल पब्लिक ऑफर (आईपीओ), फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ) और राइट इश्यू जारी करने से पहले सेबी से अनुमति लेने होती है।

इसके साथ ही इस साल अबतक कुल 16 कंपनियों को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की अनुमति मिली है।

 

1.57 करोड़ शेयर्स की लगेगी बोली

ड्राफ्ट पेपर्स के अनुसार, कंपनी ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) रूट के लिए 1.57 करोड़ शेयर्स जारी करेगी। आईपीओ के जरिए कंपनी के प्रोमोटर्स ओंकार सिंह पसरिचा और अरविंद सिंह पसरिचा अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे।
कुल शेयरों में से 47.14 लाख शेयर्स एंकर इन्वेस्टर्स को आवंटित किए जाएंगे। कोटक इन्वेस्टमेंट बैंकिंग औऱ सिटी ऑफर के मैनेजर हैं।

 

418 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स में प्रोडक्ट्स की बिक्री

30 सितंबर 2017 के अनुसार, टीसीएनएस देश भर में 418 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स, 1305 लार्ज फॉर्मेट स्टोर आउटलेट्स औऱ 1361 मल्टी ब्रांड आउटलेट्स के जरिए प्रोडक्ट्स की बिक्री करती है। इसके अलावा नेपाल, मॉरीशस और श्रीलंका में कंपनी 6 एक्सक्लूसिव आउटलेट्स के जरिए प्रोडक्ट्स बेच रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट