Advertisement
Home » Market » StocksStocks, money markets closed for Christmas

क्रिसमस के उपलक्ष्य में बंद रहे शेयर बाजार

बुधवार को विधिवत रूप से खुलेंगे

Stocks, money markets closed for Christmas

नई दिल्ली। क्रिसमस के उपलक्ष्य में 25 दिसंबर को देश के शेयर बाजार बंद रहे। इसके अलावा मनी मार्केट और कमोडिटी बाजार भी क्रिसमस के कारण बंद रहेंगे। बुधवार 26 दिसंबर को सभी बाजार अपने निर्धारित समय पर खुलेंगे। सोमवार को कारोबार सप्ताह के पहले दिन प्रमुख शेयर बाजारों में गिरावट जारी रही।   सोमवार को बंबई स्टाक एक्सचेंज के बीएसई में 272 अंकों की गिरावट दर्ज की गई और यह 35,470 अंकों पर बंद हुआ। 50 शेयरों के संवेदी सूचकांक निफ्टी में 90 अंकों की गिरावट दर्ज की गई और यह 10,663 अंक पर बंद हुआ। निफ्टी में 14 कंपनियां हरे निशान और 36 कंपनियां लाल निशान पर बंद हुईं।

 

इन शेयरों में रही तेजी

 

कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बीएसई में आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्ट, MPHASIS, RECLTD, INOXLEISUR और बैंक आफ इंडिया के शेयरों में तेजी रही। वहीं निफ्टी में हिन्द पेट्रो, बीपीसीएल, कोल इंडिया, एनटीपीसी और पावर ग्रिड के शेयरों में तेजी देखने को मिली। 

 

इन शेयरों में रही गिरावट

 

बीएसई में SRF लिमिटेड, जेपी एसोसिएट, जुबीलेंट फूड, डीमार्ट और HEG लिमिटेड के शेयरों में गिरावट रही। निफ्टी में आईओसी, यूपीएल, अडानी पोर्ट्स, जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड और मारुति के शेयरों में गिरावट देखने को मिली।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement