विज्ञापन
Home » Market » StocksSTFC shares surges over 9 pc after Deutsche Bank maintained Buy rating

खास स्टॉक: श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में 9% तक की तेजी, डॉयचे बैंक ने बरकरार रखी बाय रेटिंग

डॉयचे बैंक ने श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के शेयर का टारगेट प्राइस घटा दिया है।

STFC shares surges over 9 pc after Deutsche Bank maintained Buy rating
मुंबई की ट्रक फाइनेंस कंपनी श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के शेयर में एक दिन पहले बड़ी गिरावट के बाद गुरुवार को अच्छी तेजी देखने को मिली। बीएसई पर शेयर में 9 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया। दरअसल, डॉयचे बैंक ने शेयर का बाय रेटिंग बरकरार रखा है। कारोबार के दौरान शेयर 9.18 फीसदी बढ़कर 1250 रुपए के भाव पर पहुंच गया, जो इंट्रा-डे का हाई है। हालांकि कारोबार के अंत में शेयर 0.62 फीसदी की बढ़त के साथ 1,151.90 रुपए के भाव पर बंद हुआ।

नई दिल्ली. मुंबई की ट्रक फाइनेंस कंपनी श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के शेयर में एक दिन पहले बड़ी गिरावट के बाद गुरुवार को अच्छी तेजी देखने को मिली। बीएसई पर शेयर में 9 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया। दरअसल, डॉयचे बैंक ने शेयर के लिए बाय रेटिंग बरकरार रखी है, जिसका उसे फायदा मिला। कारोबार के दौरान शेयर 9.18 फीसदी बढ़कर 1250 रुपए के भाव पर पहुंच गया, जो इंट्रा-डे का हाई है। हालांकि कारोबार के अंत में शेयर 0.62 फीसदी की बढ़त के साथ 1,151.90 रुपए के भाव पर बंद हुआ।

 

टारगेट प्राइस घटा

हालांकि डॉयचे बैंक ने श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के शेयर का टारगेट प्राइस घटा दिया है। बैंक ने टारगेट प्राइस 1800 रुपए से घटाकर 1700 रुपए कर दिया है।
इससे पहले मंगलवार को श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस के शेयर में बुधवार को भारी बिकवाली देखने को मिली थी। श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस द्वारा श्रीराम ग्रुप की अनलिस्टेड कंपनी एसवीएल को 870 करोड़ रुपए के एनसीडी पर गारंटी दिए जाने से शेयर में 20 फीसदी तक गिरावट आई थी।

 

जून 2015 में दी थी कॉरपोरेट गारंटी

बीएसई को स्पष्टीकरण में कंपनी ने कहा, श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ने जून 2015 में एसवीएल द्वारा जारी किए गए नॉन-कंवर्टीवल रिडीमबल डिवेंचर्स के संबंध में कॉरपोरेट गारंटी दी थी। इस कॉरपोरेट गारंटी के अलावा, एसटीएफसी ने एसवीएल के लिए कोई नई गारंटी नहीं बढ़ाई है। इसके साथ कंपनी ने कहा, एसवीएल के गिरवी शेयरों पर कॉरपोरेट गारंटी सुरक्षित है।
अब से एक साल जून 2019 में मैच्योर होने के कारण एनसीडी गिरी है। एसवीएल के प्रोमोटर्स/ प्रोमोटर्स ग्रुप और इसके एसोसिएट्स के पार लोन पेमेंट के रिसोर्स मौजूद है।

 

ऐसी रही शेयर की चाल

गुरुवार को शेयर की शुरुआत बढ़त के साथ हुई। कंपनी द्वारा एसडीसी पर सफाई दिए जाने से गुरुवार को शेयर 9.18 फीसदी बढ़कर 1250 रुपए के भाव पर खुला। यह इंट्रा-डे का हाई लेवल रहा। वहीं कारोबार के दौरान शेयर का लो लेवल 1140 रुपए रहा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन