विज्ञापन
Home » Market » StocksShare Market : Sensex and nifty index closed flat on 30 January 2019

Stock Market: सेंसेक्स और निफ्टी की फ्लैट क्लोजिंग, ICICI बैंक 5.50% मजबूत

सेशन के दौरान सेंसेक्स में ऊपरी स्तरों से लगभग 300 अंकों की गिरावट दर्ज की गई।

Share Market : Sensex and nifty index closed flat on 30 January 2019

Stock Market: बुधवार को दिन भर के उतार-चढ़ाव के बाद शेयर बाजार लगभग फ्लैट बंद हुए। सेशन के दौरान सेंसेक्स में ऊपरी स्तरों से लगभग 300 अंकों की गिरावट दर्ज की गई। सेंसेक्स 1 अंक गिरकर 35591 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी की क्लोजिंग फ्लैट रही। मार्केट को बैंकिंग और मेटल स्टॉक्स से तगड़ा सपोर्ट मिला। वहीं एफएमसीजी, फार्मा और रियल्टी सेक्टर में बिकवाली से प्रेशर देखने को मिला।


नई दिल्ली. Stock Market: बुधवार को दिन भर के उतार-चढ़ाव के बाद शेयर बाजार लगभग फ्लैट बंद हुए। सेशन के दौरान सेंसेक्स में ऊपरी स्तरों से लगभग 300 अंकों की गिरावट दर्ज की गई। सेंसेक्स 1 अंक गिरकर 35591 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी की क्लोजिंग फ्लैट रही। मार्केट को बैंकिंग और मेटल स्टॉक्स से तगड़ा सपोर्ट मिला। वहीं एफएमसीजी, फार्मा और रियल्टी सेक्टर में बिकवाली से प्रेशर देखने को मिला।

ICICI बैंक रहा टॉप गेनर

निफ्टी के टॉप गेनर्स की बात करें तो 5.50 फीसदी की मजबूती के साथ ICICI बैंक सबसे ज्यादा चढ़ने वाला स्टॉक रहा। इसके अलावा टाटा स्टील में 5.33 फीसदी, एक्सिस बैंक में 4.57 फीसदी, बजाज फाइनेंस में 3.18 फीसदी और हिंडाल्को इंडस्ट्रीज में 3.13 फीसदी की मजबूती दर्ज की गई।

 

इन स्टॉक्स में रही सबसे ज्यादा गिरावट

निफ्टी के टॉप लूजर्स की बात करें तो इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में सबसे ज्यादा 3.68 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। इसके अलावा अडानी पोर्ट्स में 3.18 फीसदी, बजाज ऑटो में 2.65 फीसदी, भारती इन्फ्राटेल में 2.37 फीसदी और कोटक महिंद्रा बैंक में 2.33 फीसदी की कमजोरी दर्ज की गई।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन