बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksखास स्टॉक: रिलायंस इंडस्ट्रीज में 3.2% की तेजी, शेयर का टारगेट प्राइस बढ़ने का असर

खास स्टॉक: रिलायंस इंडस्ट्रीज में 3.2% की तेजी, शेयर का टारगेट प्राइस बढ़ने का असर

बीएसई पर शेयर 3.30 फीसदी बढ़कर 1,028.50 रुपए के भाव पर पहुंच गया, जो इंट्रा-डे का यह हाई स्तर है।

RIL stock jumps over 3 percent credit suisse increase traget price

नई दिल्ली.  मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयर में 3 फीसदी से ज्यादा की तेजी दर्ज की गई। आरआईएल के शेयर में यह तेजी मंगलवार को ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस क्रेडिट सुइस द्वारा टारगेट प्राइस बढ़ाए जाने के बाद आई है। ब्रोकरेज हाउस ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर का टारगेट प्राइस बढ़ाकर 1,180 रुपए कर दिया है। जिसकी वजह से शेयर में उछाल आया। कारोबार के अंत में बीएसई पर आरआईएल का शेयर 3.02 फीसदी की बढ़ोत्तरी के साथ 1,025.75 रुपए पर बंद हुआ।


जियो से मिलेगा RIL को सपोर्ट

ब्रोकरेज हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस इंडस्ट्रीज के बिजनेस को रिलायंस जियो और पेटकोक गैसिफिकेशन से ग्रोथ करने में मदद मिलेगी। उसने कहा, रिलायंस जियो में वैल्युएबल कंपनी बनने की पूरी क्षमता है। जियो टेलिकॉम बिजनेस से भी बढ़कर है। जियो की ग्रोथ से रिलायंस इंडस्ट्रीज को काफी सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा पेटकोक गैसिफिकेशन से रिलायंस इंडस्ट्रीज को रिफाइनिंग मार्जिन बढ़ाने में मदद मिलेगी।

 

ऐसी रही शेयर की चाल

बीएसई पर रिलायंस इंडस्ट्रीज की शुरुआत सोमवार के बंद भाव से 0.59 फीसदी की बढ़त के साथ 1001.50 रुपए पर हुआ। क्रेडिट सुइस द्वारा टारगेट प्राइस बढ़ाए जाने के बाद आरआईएल के शेयर में जोरदार तेजी देखने को मिली। बीएसई पर शेयर 3.30 फीसदी बढ़कर 1,028.50 रुपए के भाव पर पहुंच गया, जो इंट्रा-डे का यह हाई स्तर है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट