Home » Market » Stocksरेनसान्स ज्‍वैलरी में 20% की तेजी- Renaissance Jewellery zooms 20 percent on robust Q2 results

आज का खास स्‍टॉक: रेनसान्स ज्‍वैलरी में 20% की तेजी, अच्‍छे नतीजों का मिला फायदा

रेनसान्स ज्‍वैलरी लिमिटेड के शेयर में शुक्रवार को 20 फीसदी की तेजी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्‍ली।  रेनसान्स ज्‍वैलरी लिमिटेड के शेयर में शुक्रवार को 20 फीसदी की तेजी देखने को मिली। कंपनी के शेयर में तेजी की वजह दूसरे क्‍वार्टर के अच्‍छे नतीजे रहे। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 275.45 रुपए के भाव पर पहुंच गए। इसी महीने 6 दिसंबर को कंपनी का शेयर 277.80 रुपए के भाव पर पहुंच गया था, जो 52 सप्‍ताह का हाई लेवल था। 


ऐसी रही शेयर की चाल 

गुरुवार को रेनसान्स ज्‍वैलरी लिमिटेड के शेयर 229.55 रुपए के भाव पर बंद हुए थे, जबकि शुक्रवार को 240 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 20 फीसदी तेजी के साथ 275.45 रुपए के भाव पर पहुंच गए। हालांकि कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 240 रुपए के लो लेवल पर भी आ गया। 

 

यह भी पढ़ें-पद्मावती का इंतजार इस कंपनी पर पड़ा भारी, रोज हो रहा 13 करोड़ का नुकसान


ये रही तेजी की वजह

रेनसान्स ज्‍वैलरी लिमिटेड के शेयर में तेजी की वजह कंपनी के अच्‍छे नतीजे रहे। दूसरे क्‍वार्टर में कंपनी की नेट प्रॉफिट में दोगुने से भी ज्‍यादा का ग्रोथ देखने को मिला है।  इस क्‍वार्टर में कंपनी की नेट प्रॉफिट 16.9 करोड़ रुपए रही जबकि इसी अवधि में पिछले साल 7.4 करोड़ रुपए की नेट प्रॉफिट रही थी। वहीं रेवेन्‍यू में 34 फीसदी के ग्रोथ के साथ आंकड़ा 384 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। जबकि पिछले फाइनेंशियल ईयर में इसी अवधि में 286 करोड़ रुपए रेवेन्‍यू रहा था। 

 

यह भी पढ़ें-माल्या जिस कंपनी की वजह से हुए बर्बाद, फिर भरेगी उड़ान

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट