Home » Market » Stocksअनिल अंबानी ग्रुप ने कांग्रेस प्रवक्‍ता पर किया अवमानना का मुकदमा - Anil Ambani Group has filed a defamation suit a

अनिल अंबानी ग्रुप ने कांग्रेस प्रवक्‍ता पर किया 5 हजार करोड़ का मुकदमा, सोमवार को सुनवाई संभव

कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक सिंधवी के खिलाफ 5 हजार करोड़ रुपए का अवमानना अनिल अंबानी ग्रुप ने दायर किया है।

1 of

 

नई दिल्‍ली. कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक सिंधवी के खिलाफ 5 हजार करोड़ रुपए का अवमानना मामला गुजरात हाईकोर्ट में अनिल अंबानी ग्रुप ने दायर किया है। जानकारी के अनुसार इस पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है।

 

 

ग्रुप पर कर्ज को लेकर दिया था सिंधवी ने बयान

आरोप है कि सिंधवी ने कहा था कि देश के टॉप 50 कार्पोरेट के बैंक का 8.35 लाख करोड़ रुपए दबाए हुए हैं, जिनमें से 3 गुजरात के हैं। गुजरात के इन तीन कार्पोरेट (अनिल अंबानी ग्रुप, अडानी और एस्‍सार)  पर 3 लाख करोड़ रुपए से ज्‍यादा का बकाया है।

इसके अलावा यह भी खबर आई थी कि अनिल अंबानी अपना टेलीकॉम कारोबार बंद कर रहे हैं, क्‍योंकि कंपनी पर 45 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है। जबकि ग्रुप का कहना है कि बातों को गलत तरीके से कोट किया गया था। कंपनी का कहना है कि वह अपना 2G का कारोबार बंद कर रही है।

 

 

सोमवार को हो सकती है अवमानना याचिका पर सुनवाई

सूत्रों का कहना है कि ग्रुप की तरफ से गुजरात हाईकोर्ट में इस मामले में सिंधवी के खिलाफ अवमानना याचिका दायर की गई है। इस पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। हालांकि ग्रुप की तरफ से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ग्रुप के प्रवक्‍ता का कहना है कि सिंधवी ने जो बयान दिया है वह गलत और गलत जानकारी पर आधारित है। उनके इस बयान के खिलाफ 5 हजार करोड़ रुपए की अवमानना याचिका दाखिल की जाएगी।

 

 

यह भी पढ़ें : ये है SIP की A B C D, कराती है बहुत फायदा

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट