विज्ञापन
Home » Market » StocksReliance Communications pays Rs 458.77 cr to Ericsson: Sources

RCom ने इरिक्सन को चुकाए 458 करोड़, अनिल अंबानी के जेल जाने का खतरा टला

सुप्रीम कोर्ट ने 19 मार्च तक का दिया था वक्त

Reliance Communications pays Rs 458.77 cr to Ericsson: Sources

सुप्रीम कोर्ट की डेडलाइन खत्म होने से पहले रिलायंस कम्युनिकेशंस (Reliance Communications) ने स्वीडन की टेलिकॉम इक्विपमेंट मेकर इरिक्सन (Ericsson) को 458.77 करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया है।

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट की डेडलाइन खत्म होने से पहले रिलायंस कम्युनिकेशंस (Reliance Communications) ने स्वीडन की टेलिकॉम इक्विपमेंट मेकर इरिक्सन (Ericsson) को 458.77 करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया है। इसके साथ ही आरकॉम (RCom) के चेयरमैन अनिल अंबानी के जेल जाने का खतरा भी टल गया है। सुप्रीम कोर्ट ने अनिल अंबानी को 19 मार्च तक बकाया चुकाने या 3 महीने की सजा के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें-लगातार बढ़ती रहे दौलत, इसलिए अमीर इन 4 जगहों पर लगाते हैं पैसा

 

अंबानी के खिलाफ बना था अवमानना का मामला

सुप्रीम कोर्ट ने आरकॉम (RCom) द्वारा स्वीडन की कंपनी का बकाया नहीं चुकाए जाने को अंबानी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मामला माना था और कर्ज से दबी कंपनी को चार हफ्ते के भीतर इरिक्सन को बकाया चुकाने या तीन हीने की जेल के लिए तैयार रहने के लिए कहा था।

 

यह भी पढ़ें-रोज इन 6 कामों के लिए नहीं निकाला टाइम, तो टूट जाएगा अमीर बनने सपना 

 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भुगतान की खबर

घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत आरकॉम (RCom) ने इरिक्सन को 458.7 करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया है, लेकिन उन्होंने ज्यादा डिटेल नहीं दी। हालांकि, इस संबंध में टिप्पणी के लिए इरिक्सन से संपर्क नहीं हो सका।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss