Home » Market » StocksRamco Systems touches 52 week high on order from aerial tour company/मको सिस्‍टम के शेयर 9 फीसदी तक चढ़े, ऑर्डर मिलने का फायदा

​आज का खास स्‍टॉक: रैमको सिस्‍टम्स में 9% तक बढ़त, बड़ा ऑर्डर मिलने का फायदा

मंगलवार को रैमको सिस्टम्स लिमिटेड के शेयरों में जोरदार तेजी देखी गई।

1 of

 

नई दिल्‍ली. मंगलवार को रैमको सिस्टम्स लिमिटेड के शेयरों में जोरदार तेजी देखी गई। शुरुआती कारोबार के दौरान ही लीडिंग एंटरप्राइजेज सॉफ्टवेयर कंपनी के शेयर 9 फीसदी चढ़कर 571.80 रुपए के भाव पर पहुंच गए। यह 52 सप्‍ताह का हाई लेवल है। इस शेयर में तेजी पैपिलोन ग्रांड कैनियन हेलिकॉप्टर्स का ऑर्डर मिलने की वजह से आई है। 

 


ऐसी रही शेयर की चाल 

एक दिन पहले के 525.85 रुपए के क्लोजिंग प्राइस की तुलना में रैमको सिस्टम्स लिमिटेड का शेयर मंगलवार को 523 रुपए के भाव पर खुला। शुरुआती कारोबार के दौरान ही कंपनी का शेयर 9 फीसदी की तेजी के साथ 571.80 रुपए के भाव पर पहुंच गया। इस दौरान शेयर ने 514.90 रुपए का लो भी छूआ। दिन के अंत में शेयर 559.85 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 


 

ये रही तेजी की वजह 

रैमको सिस्टम्स के शेयर में तेजी दुनिया की दिग्‍गज एयरोटूर कंपनी  पैपिलोन ग्रांड कैनियन हेलीकाप्टर्स का ऑर्डर मिलने की वजह से आई है। कंपनी ने बताया कि रैमको सिस्टम्स को एविएशन सुईट V5.8 को स्‍थापित करने के लिए  पैपिलोन ग्रांड कैनियन हेलीकाप्टर्स से ऑर्डर मिला है। 
 

 

प्रॉफिट में आ चुकी है कंपनी 

रैमको सिस्‍टम तेजी से बढ़ने वाली इंटरप्राइजेज सॉफ्टवेयर कंपनी है। कंपनी को सितंबर 2017 में खत्‍म हुए दूसरे क्‍वार्टर में 6.50 करोड़ की नेट प्रॉफिट हुई है, जबकि जून 2017 में खत्‍म हुए पहले क्‍वार्टर में कंपनी को 3 करोड़ का नेट लॉस हुआ था। वहीं नेट सेल्‍स की बात करें तो पहले क्‍वार्टर के मुकाबले 4.35% की तेजी आई और दूसरे क्‍वार्टर में  कंपनी का नेट सेल्‍स 115.15 करोड़ रहा। 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट