बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksखास स्‍टॉक : PC ज्वेलर में अच्छी तेजी, गिरावट के बाद दर्ज की 26% की रिकवरी

खास स्‍टॉक : PC ज्वेलर में अच्छी तेजी, गिरावट के बाद दर्ज की 26% की रिकवरी

ज्‍वेलरी इंडस्‍ट्री की बड़ी रिटेलर PC Jeweller के स्‍टॉक में 26 फीसदी की रिकवरी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्‍ली। गुरुवार को एक अफवाह की वजह से ज्‍वेलरी इंडस्‍ट्री की बड़ी रिटेलर PC Jeweller को बड़ा झटका लगा। कारोबार के दौरान कंपनी का स्‍टॉक प्राइस एक वक्‍त 94.55 रुपए के लो लेवल पर पहुंच गया। लेकिन बाद में कंपनी के स्‍टॉक ने शानदार 26 फीसदी तक की रिकवरी देखने को मिली और स्‍टॉक ने 126.80 रुपए के हाई लेवल को भी टच किया।  कंपनी का स्‍टॉक 11.07% की तेजी के साथ 122.90  रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

ऐसी रही शेयर की चाल

बुधवार को पीसी ज्‍वेलर के स्‍टॉक 110.65 रुपए के भाव पर बंद हुए थे। जबकि ये गुरुवार को 100.65 रुपए पर खुले। कारोबार के दौरान स्‍टॉक प्राइस 94.55 रुपए के लो लेवल को टच कर गया। जबकि बाद में यह 26 फीसदी रिकवरी के साथ 126.80 रुपए के लेवल पर पहुंच गया। 

 

 

इस वजह से दिखा उतार-चढ़ाव 

दरअसल, मीडिया में यह दावा किया गया कि PC Jeweller के ऑनर बलराम गर्ग को सीबीआई ने अरेस्‍ट कर लिया है। इसके बाद बॉम्‍बे स्‍टॉक‍ एक्‍सचेंज ने इस मामले में PC Jeweller से सफाई मांगी। बीएसई को दी गई जानकारी में कंपनी ने बताया कि यह खबर सरासर झूठ है। कंपनी ने साफ किया कि एमडी बलराम गर्ग मीडिया के शो में शामिल होकर अपनी बात रख रहे हैं। कंपनी की ओर से यह भी कहा गया कि किसी भी तरह के इवेंट या इन्‍फॉर्मेशन जैसे डेवलपमेंट की जानकारी हम स्‍टॉक एक्‍सचेंज को देते रहेंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट