Home » Market » StocksMahagram offer add as a business correspondent

महाग्राम लगा रही है 1 लाख ATM, अच्छी इनकम के लिए बनें चैनल पार्टनर

ATM से मिलेंगी लोन रिपेमेंट, लोन बांटने और पैन कार्ड जैसी अतिरिक्त सुविधाएं

Mahagram offer add as a business correspondent
 
नई दिल्‍ली. फिनटेक फर्म महाग्राम देशभर में 1 लाख ATM लगाने जा रही है। आधार बेस्‍ड इन ATM से कैश विद्ड्राल के अलावा कई नई सुविधाएं भी मिलेंगी। इसके अलावा कंपनी चैनल पार्टनर के रूप में भी अपने साथ जोड़ने का ऑफर दे रही है। चैनल पार्टनर बनकर लोग फुल या पार्ट टाइम कमाई भी कर सकते हैं। कंपनी पूरे देश में बिजनेस करस्पॉन्डंंट्स (BC) आउटलेट भी खोलेगी, जिनके माध्‍यम से वित्‍तीय सेवाएं दी जाएंगी।
 
 
चैनल पार्टनर बनने का ये है तरीका
मुंबई बेस्‍ड कंपनी ने कहा है कि चैनल पार्टनर के रूप में जुड़ने के लिए लोग उन्‍हें partners@mahagram.in पर मेल कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट से पूरी जानकारी भी ले सकते हैं।
 
 
कई काम करेंगे यह ATM
आधार बेस्‍ड माइक्रो ATM से लोगों को eKYC, पेपरलेस इंस्‍टैैंट बैंकिंग की सुविधा मिलेगी। कैश मिलने के आलावा इन ATM से कैश जमा भी कराया जा सकेगा। बिजनेस करस्पॉन्डंंट्स इन ATM से लोन का रिपेमेंट, लोन बांटना, कस्‍टमर इनरोलमेंट, पैन कार्ड जैसी सुविधाएं भी दे सकेंगे। माहाग्राम के निदेशक (व्‍यापार विकास) वासुदेव फडनवीस के अनुसार यह ATM सभी भारतीयों को डिजिटल बैंकिंग की सुविधा देंगे। उनके अनुसार कंपनी ने वित्त वर्ष 2020 तक 50 करोड़ लेन-देन का लक्ष्य तय किया है।
 
 
कंपनी की वेबसाइट पर है पूरी जानकारी
कंपनी अपनी वेबसाइट पर वित्‍तीय लेनदेन के लिए लोगों को जुड़ने का ऑफर भी दे रही है। यहां पर लोग चैनल पार्टनर और BC के रूप में जुड़कर काम शुरू कर सकते हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट