बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : क्रिधन इंफ्रा के शेयर में 20% की तेजी, FPI के स्‍टेक खरीदने का फायदा

आज का खास स्‍टॉक : क्रिधन इंफ्रा के शेयर में 20% की तेजी, FPI के स्‍टेक खरीदने का फायदा

स्‍टील प्रोडक्‍ट मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी क्रिधन इंफ्रा के शेयर में मंगलवार को 20 फीसदी की तेजी आई।

1 of

 

नई दिल्‍ली.  स्‍टील प्रोडक्‍ट मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी क्रिधन इंफ्रा के शेयर में मंगलवार को 20 फीसदी की तेजी आई। कारोबार के शेयर कारोबार के दौरान 120.40 रुपए के भाव तक गए और बाद में 117.70 रुपए के भाव पर बंद हुए। फॉरेन पोर्टफोलियो इन्‍वेस्‍टर (FPI) के कंपनी में शेयर खरीदने के कारण क्रिधन इंफ्रा में इतनी बड़ी तेजी देखने को मिली।


ऐसी रही शेयर की चाल

क्रिधन इंफ्रा के शेयर सोमवार को 100.35 रुपए के भाव पर बंद हुए। वहीं कंपनी का कारोबार मंगलवार को 104.00 रुपए के भाव पर शुरू हुआ। इस दौरान शेयर का भाव 20 फीसदी चढ़कर 120.40 रुपए के भाव पर भी पहुंचा। यह भाव कंपनी के शेयर के 52 सप्‍ताह का हाई लेवल है। कंपनी के शेयर ने 104.00 रुपए के लो लेवल को भी छूआ। कंपनी का शेयर 117.70 रुपए के भाव पर बंद हुआ।

 

ये रही तेजी की वजह

दरअसल, क्रिधन इंफ्रा के शेयर में तेजी फॉरेन पोर्टफोलियो इन्‍वेस्‍टर (FPI) द्वारा स्‍टेक खरीदने की वजह से हुई। कंपनी की ओर से बीएसई को दी गई जानकारी के मुताबिक सिंगापुर सरकार ने क्रिधन इंफ्रा में 8,95,058 शेयर 92 रुपए के भाव पर खरीदे हैं। इसी के साथ FPI ने कंपनी में 1.2% स्‍टेक हासिल कर लिया है। क्रिधन इंफ्रा स्‍टील प्रोडक्‍ट्स मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी है। क्रिधन मूल रूप से मुंबई में 2006 में रेडीमेड स्टील (RMS) के रूप में स्थापित हुई थी।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट