बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : JMC प्रोजेक्‍ट्स का शेयर 8% चढ़ा, बड़ा ऑर्डर मिलने का फायदा

आज का खास स्‍टॉक : JMC प्रोजेक्‍ट्स का शेयर 8% चढ़ा, बड़ा ऑर्डर मिलने का फायदा

कारोबारी सप्‍ताह के पहले दिन सोमवार को JMC प्रोजेक्‍ट्स के शेयर में 8 फीसदी की तेजी देखने को मिला।

1 of

 

नई दिल्‍ली.  कारोबारी सप्‍ताह के पहले दिन सोमवार को JMC प्रोजेक्‍ट्स के शेयर में 8 फीसदी की तेजी देखने को मिली। कंपनी के शेयर 624 रुपए के हाई लेवल पर पहुंच गए। इस तेजी की वजह कंपनी को 790 करोड़ का नया ऑर्डर मिलना रहा है।


ऐसी रही शेयर की चाल

JMC प्रोजेक्‍ट्स का शेयर शुक्रवार को 576.40 रुपए के भाव पर बंद हुए। वहीं सोमवार को 592 रुपए के भाव पर शेयर खुले। कारोबार के दौरान शेयर के भाव 8 फीसदी तेजी के साथ 624 रुपए पर पहुंच गया। इस दौरान शेयर 576.20 रुपए के लो लेवल पर भी आया। अंत में कंपनी का शेयर 598.50 रुपए के भाव पर बंद हुआ। कंपनी का शेयर पिछले सप्‍ताह 664.25 रुपए के भाव पर पहुंचे थे, ये 52 सप्‍ताह का हाई लेवल था।

 

ये रही तेजी की वजह

JMC प्रोजेक्‍ट्स के शेयर में तेजी की वजह कंपनी को 790 करोड़ का नया ऑर्डर मिलना रहा है। इनमें मध्‍य प्रदेश के एक वाटर पाइपलाइन और एक माइक्रो इरिगेशन प्रोजेक्‍ट के ऑडर्स शामिल हैं। ये ऑर्डर 451 करोड़ रुपए के हैं। इसके अलावा कंपनी को वेस्‍टर्न और साउदर्न इंडिया में 339 करोड़ का रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्राजेक्‍ट का भी आर्डर मिला है।

 

प्रमुख कॉन्‍ट्रैक्‍टिंग कंपनी

JMC प्रोजेक्‍ट्स के सीईओ एसके त्रिपाठी ने कहा कि हमारा वाटर पाइपलाइन और इरिगेशन सेगमेंट लगातार मजबूत हो रहा है। हमें उम्‍मीद है कि 2017-18 में रेवेन्‍यू में अधिक ग्रोथ होगी। JMC प्रोजेक्‍ट्स कल्पतरू पावर ट्रांसमिशन की एक सहायक कंपनी है। यह भारत की एक प्रमुख कॉन्‍ट्रैक्‍टिंग कंपनी है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट