विज्ञापन
Home » Market » StocksJet Airways shares tumble 7 pc

जेट एयरवेज का शेयर 7% टूटा, 6 अतिरिक्त विमान खड़े होने से लगा झटका    

बड़े संकट से जूझ रही जेट एयरवेज (Jet Airways) का शेयर बुधवार को 7 फीसदी की बड़ी गिरावट के साथ खुला।

Jet Airways shares tumble 7 pc

बड़े संकट से जूझ रही जेट एयरवेज (Jet Airways) का शेयर बुधवार को 7 फीसदी की बड़ी गिरावट के साथ खुला। कंपनी को लीज रेंटल्स का भुगतान नहीं किए जाने से 6 अतिरिक्त प्लेन खड़े किए जाने से तगड़ा झटका लगा। फिलहाल जेट एयरवेज (Jet Airways) का शेयर 5 फीसदी कमजोर होकर 217 रुपए पर कारोबार कर रहा है।


नई दिल्ली. बड़े संकट से जूझ रही जेट एयरवेज (Jet Airways) का शेयर बुधवार को 7 फीसदी की बड़ी गिरावट के साथ खुला। कंपनी को लीज रेंटल्स का भुगतान नहीं किए जाने से 6 अतिरिक्त प्लेन खड़े किए जाने से तगड़ा झटका लगा। फिलहाल जेट एयरवेज (Jet Airways) का शेयर 5 फीसदी कमजोर होकर 217 रुपए पर कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़ें-Jet Airways के दिवालिया होने पर बड़ी संख्या में नौकरी जाने के खतरे से डरी सरकार, बैंकों से अपील

 

कुल 47 एयरक्राफ्ट खड़े करने को हुई मजबूर

खबरों के मुताबिक, अभी तक पट्टादाता कंपनियों को रेंटल का भुगतान नहीं किए जाने से फुल सर्विस कैरियर अपने 47 एयरक्राफ्ट को खड़े करने को मजबूत हो चुकी है। कंपनी ने मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंज में दी गई फाइलिंग में कहा, ‘पट्टादाताओं के बकाये के कारण उसने अतिरिक्त 6 एयरक्राफ्ट खड़े कर दिए हैं, जिसमें एक विमान जेट लाइट इंडिया का भी शामिल है।’

 

पायलटों ने दी उड़ान बंद करने की चेतावनी

पिछले कई महीनों से जेट एयरवेज (Jet Airways) भारी आर्थिक संकट से जूझ रही है और लगादार नई पूंजी जुटाने के लिए कोशिशें कर ही है। वहीं घरेलू पायलटों की प्रमुख संस्था द्वारा मार्च के अंत तक सैलरी नहीं दिए जाने पर 1 अप्रैल से उड़ान बंद करने की धमकी दी है। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन