बिज़नेस न्यूज़ » Market » StocksPNB फ्रॉड से बिगड़े सेंटीमेंट्स के बाद इन लोगों ने की खूब कमाई, 1 लाख बने 1.70 लाख

PNB फ्रॉड से बिगड़े सेंटीमेंट्स के बाद इन लोगों ने की खूब कमाई, 1 लाख बने 1.70 लाख

आइए जानते हैं किन स्टॉक्स ने निवेशकों को किया मालामाल...

1 of

नई दिल्ली.  14 फरवरी को पीएनबी ने मुंबई के ब्रांच में हुए 11,400 करोड़ रुपए के फ्रॉड को उजागर किया था। इस फ्रॉड के सामने आने के बाद शेयर बाजार में कोहराम सा मच गया। फ्रॉड की खबर के बाद शेयरों में आई गिरावट है। सबसे ज्‍यादा गिरावट सरकारी बैंकों और ज्वैलरी स्टॉक्स में आई। बाजार में चौतरफा गिरावट से निवेशकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे स्टॉक्स रहे जिन पर गिरावट का असर नहीं पड़ा और निवेशकों ने इन स्टॉक्स में खूब कमाई की। कुछ स्टॉक्स ने निवेशकों को 70 फीसदी तक रिटर्न दिए। यानी इन स्टॉक्स में लगाए गए 1 लाख रुपए सिर्फ एक हफ्ते में बढ़कर 1.70 लाख रुपए हो गए। आइए जानते हैं किन स्टॉक्स ने निवेशकों को किया मालामाल...

 

 

आगे पढ़ेंः इस स्टॉक ने दिया 70% रिटर्न

फेयरडील फिलामेंट्स लिमिटेड

 

- टेक्सटाइल्स सेक्टर की कंनी फेयरडील फिलामेंट्स लिमिटेड के स्टॉक्स ने निवेशकों को मालामाल किया।
- बाजार में गिरावट के बीच एक हफ्ते में स्टॉक ने 70 फीसदी का रिटर्न दिया है। यानी स्टॉक में लगाए गए निवेशकों के 1 लाख रुपए बढ़कर 1.70 लाख रुपए हो गए होंगे।
- 16 फरवरी को स्टॉक 40.90 रुपए के स्तर पर था। वहीं 5 ट्रेडिंग सेशन में स्टॉक 69.68 फीसदी बढ़कर 69.40 रुपए के भाव पर पहुंच गया।

 

आगे पढ़ें- इसमें 1 लाख बने 1.55 लाख रु

विशाल फैब्रिक्स लिमिटेड

 

- पीएनबी में हुए फ्रॉड से निवेशकों के सेंटीमेंट्स बिगड़ने से पिछले हफ्ते शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव भरा कारोबार कारोबार देखने को मिला।
- उतार-चढ़ाव भरे कारोबार के बीच विशाल फैब्रिक्स लिमिटेड के स्टॉक्स ने निवेशकों को खुश किया।
- स्टॉक में 55.37 फीसदी की तेजी दर्ज की गई। 16 फरवरी को स्टॉक की कीमत 454.60 रुपए थी, जो एक हफ्ते में बढ़कर 706.30 रुपए पर पहुंच गई।
- यानी जिन निवेशकों के इसमें 1 लाख रुपए निवेश किए होंगे, वो अब बढ़कर 1.55 लाख रुपए हो गए होंगे।

 

आगे पढ़ें- यहां मिला 36% रिटर्न

पीवीवी इंफ्रा

 

- कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग सेक्टर की कंपनी पीवीवी इंफ्रा लिमिटेड के स्टॉक में निवेशकों को बाजार में गिरावट के बीच बेहतर रिटर्न मिला।
- एक हफ्ते में स्टॉक में 36 फीसदी तक की तेजी दर्ज की गई। 16 फरवरी को बीएसई पर स्टॉक का भाव 17.55 रुपए था, जो बढ़कर 23.80 रुपए पर पहुंच गया।
- स्टॉक्स में बढ़त से निवेशकों के 1 लाख बढ़कर 1.36 रुपए हो गए।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट