Home » Market » StocksTeamLease Services Share Rose up to 17 per cent

आज का खास स्टॉक: FPI निवेश लिमिट बढ़ने से टीमलीज सर्विसेज में 17% तक तेजी

बुधवार के कारोबार में टीमलीज सर्विसेज के स्टॉक में 17 फीसदी तक की तेजी रही।

1 of

नई दिल्ली। बुधवार के कारोबार में टीमलीज सर्विसेज के स्टॉक में अच्छी तेजी रही है। कारोबार के दौरान शेयर निफ्टी पर 17 फीसदी की तेजी के साथ 2392 रुपए के भाव पर पहुंच गया। मंगलवार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने कंपनी में फॉरेन पोर्टफोलियो इन्वेस्टर्स के लिए निवेश की लिमिट दी। जिसके बाद शेयर में आज तेजी आ गई। 

 

 

FPI निवेश की लिमिट बढ़ी
रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने मंगलवार को कंपनी में फॉरेन पोर्टफोलियो इन्वेस्टर्स के लिए निवेश की लिमिट बढ़ाकर 75 फीसदी कर दी है। अबतक टीम लीज सर्विसेज में FPI की स्टॉक होल्डिंग 24.64 फीसदी ही है। आरबीआई ने निवेश की लिमिट बढ़ाने की जानकारी प्रेस रीलीज जारी कर दी। फेमा 1999 के तहत कंपनी इसके लिए जरूरी रिजॉल्यूशन पहले ही पास कर चुकी है। 


इम्प्लॉयमेंट एंड HR सर्विसेज कंपनी
टीमलीज सर्विसेज सभी इम्प्लॉयमेंट रिलेटेड सर्विसेज के लिए वन स्टॉप सल्यूशन प्रोवाइड कराने वाली कंपनी है। कंपनी के 8 रीजनल ऑफिस हैं, जिसमें करीब 1000 कर्मचारी काम कर रहे हैं। कंपनी करीब 2500 कॉरपोरेट क्लाइंट्स के साथ इंगेज है और स्टाफिंग, रिक्रूटमेंट, रेग्युलेटरी कॉम्प्लियांस, पेरोल प्रॉसेसिंग और लर्निंग सर्विसेज जैसी सर्विसेज उपलब्ध कराती है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
कंपनी का शेयर मंगलवार को 2050 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, बुधवार को 2074 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान शेयर 17 फीसदी की तेजी के साथ 2392 रुपए के भाव पर पहुंच गया। 2060 रुपए का भाव शेयर के लिए लो रहा। फिलहाल कारोबार के अंत में शेयर 6 फीसदी बढ़कर 2168 रुपए के भाव पर बंद हुआ। पिछले एक साल की बात करें तो शेयर का भाव 909 रुपए से बढ़कर आज 2392 रुपए के स्तर तक पहुंच गया। यानी शेयर में पिछले एक साल में 163 फीसदी तक तेजी रही है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट