बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्टॉक: सूर्या रोशनी में 12% तक तेजी, ऑर्डर बुक मजबूत होने का असर

आज का खास स्टॉक: सूर्या रोशनी में 12% तक तेजी, ऑर्डर बुक मजबूत होने का असर

सूर्या रोशनी के शेयरों में आज इंट्राडे 12 फीसदी तक तेजी रही है।

1 of

नई दिल्ली। शुक्रवार के कारोबार में सूर्या रोशनी के शेयरों में जेारदार तेजी रही है। कारोबार के दौरान आज इंट्राडे में शेयर 12 फीसदी तक तेजी के साथ 522 रुपए के भाव पर पहुंच गया। कंपनी को करीब 84 करोड़ रुपए का नया ऑर्डर मिला है। जिसके बाद से शेयर में कारोबार बढ़ गया और तेजी बन गई। फिलहाल कारोबार के अंत में शेयर 5 फीसदी की तेजी के साथ 490 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

 


LED स्ट्रीट लाइट के लिए मिला ऑर्डर
सूर्या रोशनी को LED स्ट्रीट लाइट और ट्यूबलाइट की सप्लाई के लिए फ्रेश 84 करोड़ रुपए का नया ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर कंपनी को स्ट्रीट लाइट नेशनल प्रोग्राम के तहत एनर्जी एफिसिएंसी सर्विसेज लिमिटेड की ओर से मिला है। सूर्या रोशनी ने रेग्युलेटरी फाइलिंग में इस बात की जानकारी दी है। कंपनी को सिर्फ यूपी के आगरा और फिरोजाबाद टेरिटरी में 4 करोड़ एलईडी लाइट की सप्लाई करनी है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
सूर्या रोशनी का शेयर गुरूवार को बीएसई पर 467 रुपए के भाव पर बंद हुआ। वहीं, शुक्रवार को यह 450 रुपए के भाव पर खुला। जबकि कारोबार के दौरान करीब 12 फीसदी की तेजी के साथ 522 रुपए के भाव पर पहुंच गया। 450 रुपए का भाव कारोबार के दौरान शेयर का लो रहा है। फिलहाल कारोबार के अंत में शेयर 5 फीसदी की तेजी के साथ 490 रुपए के भाव पर बंद हुआ। पिछले एक हफ्ते में शेयर में करीब 42 फीसदी तक की तेजी आ चुकी है। 

 

12 फरवरी को बोर्ड मीटिंग 
सूर्या रोशनी स्टील पाइप्स व स्ट्रिप्स और लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल सेगमेंट में कारोबार करती है। कंपनी बोर्ड की 12 फरवरी को मीटिंग है, जिसके बाद पिछले 3 महीने और 9 महीने के प्रदर्शन के आधार पर नतीजे आएंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट