बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्टॉक: कोल्टे पाटिल के शेयर में 7% तक तेजी, फंड जुटाने के प्लान का असर

आज का खास स्टॉक: कोल्टे पाटिल के शेयर में 7% तक तेजी, फंड जुटाने के प्लान का असर

गुरूवार के कारोबार में कोल्टे पाटिल डेवलपर के शेयरों में जोरदार तेजी रही।

1 of

नई दिल्ली। गुरूवार के कारोबार में कोल्टे पाटिल डेवलपर के शेयरों में जोरदार तेजी रही। कंपनी ने जानकारी दी है कि ग्लोबल इन्वेस्टमेंट फर्म केकेआर, पुणे टाउनशिप में 193 करोड़ रुपए निवेश करेगी। इस खबर के बाद शेयर में 7 फीसदी तक तेजी आ गई और शेयर 384 रुपए के भाव पर पहुंच गया। फिलहाल शेयर 2.69 फीसदी की तेजी के साथ 369 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

 

 

383 एकड़ में डेवलपमेंट 

कंपनी ने रेग्युलेटरी फाइलिंग में 193 करोड़ रुपए के फंड रेजिंग के बारे में जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि ग्लोबल इन्वेस्टमेंट फर्म केकेआर कोल्टे पाटिल और आईसीआईसीआई वेंचर्स फंड मैनेजमेंट कंपनी के ज्वॉइंट वेंचर कोल्टे पाटिल आई-वेन टाउनशिप, पुणे (केपीआईटी) में 193 करोड़ रुपए निवेश करेगी। केपीआईटी टाउनशिप प्लान के तहत 383 एकड़ में डेवलपमेंट कर रही है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
कंपनी का शेयर बुधवार को 359 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, गुरूवार को यह 374 रुपए के भाव पर खुला। जो फंड रेजिंग की खबर के बाद 7 फीसदी की तेजी के साथ 384 रुपए के भाव पर पहुंच गया। गुरूवार के कारोबार में शेयर का लो 367 रुपए का भाव रहा है। फिलहाल शेयर 2.69 फीसदी की तेजी के साथ 369 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

 

 

फंड का इन कामों में होगा इस्तेमाल 
ज्वॉइंट वेंचर द्वारा फंड का इस्तेमाल वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने, फाइनेंशियल क्लोजर और आउटस्टैडिंग डेट को कम करने के लिए किया जाएगा। कंपनी के ग्रुप सीईओ गोपाल शारदा ने बताया कि हम डिजिटल इकोनॉमी वर्कफोर्स को देखतु हुए टाउनशिप डेवलप कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि नई पार्टनरशिप के बाद हम मिडिल इनकम होम बॉयर्स की जरूरतों को पूरा करेंगे। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट