बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्टॉक: जिंदल वर्ल्डवाइड में 17% तक तेजी, 3 दिन में 50% बढ़ा शेयर

आज का खास स्टॉक: जिंदल वर्ल्डवाइड में 17% तक तेजी, 3 दिन में 50% बढ़ा शेयर

बुधवार के कारोबार में जिंदल वर्ल्डवाइड के शेयरों में 17 फीसदी तक तेजी रही।

1 of
नई दिल्ली। बुधवार के कारोबार में जिंदल वर्ल्डवाइड के शेयरों में अच्छी तेजी रही है। आज के कारोबार में शेयर 17 फीसदी चढ़कर 897 रुपए के भाव पर पहुंच गया, जो शेयर का नया हाई है। शेयर में तेजी पिछले 3 दिन से जारी है। पिछले हफ्ते कंपनी ने जानकारी दी थी कि वह बिजनेस बढ़ाने के लिए एक्सपेंशन प्लान पर काम कर रहे हैं। जिसके बाद से शेयर में तेजी बनी हुई है। 

 
जिंदल डेनिम में खरीदी 100% हिस्सेदारी
कंपनी ने पिछले हफ्ते जानकारी दी थी कि उसने जिंदल डेनिम में 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली है। कंपनी ने ऐसा बिजनेस एक्सपेंशन के लिए किया है। इसके अलावा कंपनी डेनिम सेग्मेंट में अपनी मार्केट पोजिशन और मजबूत करना चाहती है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के बाद से शेयर को लेकर बेहतर सेंटीमेंट बन गया। 
 
ऐसी रही शेयर की चाल
कंपनी का शेयर मंगलवार को बीएसई पर 768.20 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। बुधवार के कारोबार में शेयर 778 रुपए के भाव पर खुला। वहीं कारोबार के दौरान 17 फीसदी की तेजी के साथ 897.60 रुपए के भाव पर पहुंच गया। आज के कारोबार में 748 रुपए का भाव शेयर के लिए लो रहा है। 
 
टेक्सटाइल इंडस्ट्री में लीडिंग कंपनी 
जिंदल वर्ल्डवाइड इंडियन टेक्सटाइल इंडस्ट्री में लीडिंग कंपनी है। कंपनी कारोबार देश के अलावा नॉर्थ व साउथ अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका और मिडिल ईस्ट एशिया में भी है, जहां इसके मजबूत क्लाइंट हैं। कंपनी क्वालिटी प्रोडक्ट बिजनेस करती है। टेक्सटाइल मार्केट में आज कंपनी का नाम न केवल देश में बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में भी है। कंपनी क्वालिटी प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है जिससे डिमांड बनी रहती है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट