Home » Market » Stocksafter voluntary delisting proposal Infinite Computer Solutions share rose to 20%

आज का खास स्टॉक: डीलिस्टिंग प्रपोजल के बाद इनफिनिट कंप्यूटर सॉल्यूशन में 20% तेजी

मंगलवार कारोबार में इनफिनिट कंप्यूटर सॉल्यूशन के शेयर ने बीएसई पर अपना रिकॉर्ड हाई बनाया।

1 of

नई दिल्ली। मंगलवार के कारोबार में आईटी कंसल्टिंग एंड सॉफ्टवेयर फर्म इनफिनिट कंप्यूटर सॉल्यूशन के शेयर ने बीएसई पर अपना रिकॉर्ड हाई बनाया। कंपनी के अनुसार 12 जनवरी को होने वाली बोर्ड मीटिंग में वॉलंटियरी डीलिस्टिंग प्रपोजल पर विचार किया जाएगा। इस खबर के बाद से शेयर में तेजी आ गई और 20 फीसदी की तेजी के साथ इसमें अपर सर्किंट लग गया। शेयर 335 रुपए के भाव पर पहुंच गया। 

 

 

वॉलंटियरी डीलिस्टिंग प्रपोजल 
इनफिनिट कंप्यूटर सॉल्यूशन द्वारा रेग्युलेटरी फाइलिंग में इस बात की जानकारी दी गई है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि 8 जनवरी को प्रमोटर रीप्रेजेंटेटिव (ग्रुप कंपनीज) संजय गोविल की ओर से इस बारे में हमें एक लेटर मिला। इसमें उनकी ओर से कंपनी के पब्लिक शेयर होल्डर्स को कंपनी के 83.4 लाख इक्विटी शेयर खरीदने का ऑफर किया गया है। यह कंपनी के पेड अप इक्विटी कैपिटल का 25.02% है। 


कंपनी द्वारा कहा गया है कि डीलिस्टिंग से प्रमोटर और प्रमोटर ग्रुप कंपनी को कंपनी का पूरा अधिकार मिल जाएगा। इससे कंपनी के बिजनेस को बढ़ाने के लिए ऑपरेशन में फ्लेक्सिबिलिटी भी आ पाएगी। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल 
इनफिनिट कंप्यूटर सॉल्यूशन का शेयर सोमवार को 277 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, मंगलवार को शेयर 275 रुपए के भाव पर खुला। वॉलंटियरी डीलिस्टिंग की खबर के बाद से शेयर में तेजी आ गई और यह 20 फीसदी बढ़कर 333 रुपए के भाव पर पहुंच गया। आज के कारोबार में 275 रुपए का भाव शेयर का लो रहा है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट