Home » Market » StocksGati shares rally 19 per ahead of board meet

खास स्‍टॉक: गति में 19% की बढ़त, स्ट्रैटेजिक पार्टनर को स्टेक बेचने की खबरों का मिला फायदा

लॉजिस्टिक कंपनी गति के स्‍टॉक में मंगलवार को जोरदार उछाल देखने को मिला।

1 of

नई दिल्‍ली। लॉजिस्टिक कंपनी गति को स्ट्रैटेजिक पार्टनर को हिस्सेदारी बेचने की खबरों का फायदा मिला। इसके चलते मंगलवार को कंपनी के स्टॉक में उछाल देखने को मिला। कंपनी का स्‍टॉक 19 फीसदी तक की बढ़त के साथ 120.90 रुपए पर पहुंच गया। दरअसल, कंपनी 26 अप्रैल को बोर्ड बैठक में ग्रोथ के लिए नए फाइनेंशियल और स्ट्रैटेजिक पार्टनर पर फैसला लेगी।  यही वजह है कि स्‍टॉक प्राइस में तेजी आई है। 

 

जापान की कंपनी ले सकती है स्टेक

कंपनी ने सोमवार को बीएसई को मीटिंग की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि 26 अप्रैल को  बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स की मीटिंग होगी। इस मीटिंग में ग्रोथ के लिए नए फाइनेंशियल और स्ट्रैटेजिक पार्टनर के बारे में विचार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक जापान का किनेत्सू वर्ल्ड एक्सप्रेस गति में हिस्सेदारी ले सकता है। 

 

 

ऐसी रही स्‍टॉक की चाल 

गति के कारोबार की शुरुआत 101.25 रुपए के स्‍टॉक प्राइस से हुई।  इस दौरान प्राइस 101.25 रुपए के लो लेवल पर भी गया। वहीं कंपनी का स्‍टॉक  120.90  रुपए के लेवल पर बंद हुआ। 

 

कंपनी के बारे में 

गति मुख्‍य रूप से मल्‍टीनेशनल कोरियर डिलिवरी सर्विसेज प्रोवाइड कराती है। इसका हेडक्‍वार्टर हैदराबाद में है। यह कंपनी सप्‍लाई चेन के अलावा वेयरहाउसिंग, ट्रेडिंग, कोल्‍ड चेन, ई-कॉमर्स और फुलफिलमेंट सर्विस भी उपलब्‍ध कराती है। गति भारत के अलावा सिंगापुर, थाइलैंड, हांगकांग, चीन और नेपाल जैसे देशों में भी फैली है।     

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट