बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्टॉक: डॉ. रेड्डीज में 6% तक तेजी, USFDA से EIR मिलने का असर

आज का खास स्टॉक: डॉ. रेड्डीज में 6% तक तेजी, USFDA से EIR मिलने का असर

मंगलवार के कारोबार के दौरान फॉर्मा कंपनी डॉ रेड्डीज के शेयरों में जोरदार तेजी रही।

1 of

नई दिल्ली। मंगलवार के कारोबार के दौरान फॉर्मा कंपनी डॉ रेड्डीज के शेयरों में जोरदार तेजी रही। कंपनी ने घोषणा की कि यूएस ड्रग रेग्युलेटर (USFDA) से उसे एस्टेब्लिशमेंट इंसपेक्शन रिपोर्ट मिली है। जिसके बाद शेयरों में तेजी आ गई। कारोबार के दौरान शेयर 6 फीसदी तक चढ़कर 2326 रुपए के भाव पर पहुंच गया। फिलहाल शेयर 2.83 फीसदी की तेजी के साथ बंंद 

हुआ।

 

ऐसी रही शेयर की चाल

 

सोमवार को शेयर 2192 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, मंगलवार को शेयर तेजी के साथ 2324 रुपए के भाव पर खुला। आज के कारोबार में शेयर का टॉप लेवल 2326 रुपए रहा। वहीं आज के कारोबार में शेयर का लो 2233 रुपए का भाव रहा है। पिछले एक साल में शेयर में 28 फीसदी तक गिरावट आ चुकी है। वहीं, 30 दिनों में शेयर करीब 4 फीसदी तक सस्ता हो चुका है। 

 

कंपनी ने दी जानकारी 
डॉ रेड्डीज ने स्टेटमेंट जारी कर यह जानकारी दी कि फॉर्म्युलेशन  मैन्युफैक्चरिंग प्लांट-3 हैदराबाद की क्लोजर ऑडिट के बाद यूएसएफडीए की ओर एस्टेब्लिशमेंट इंसपेक्शन रिपोर्ट मिली है। इस प्लांट की ऑडिट अप्रैल 2017 में हुई थी। इसके लिए 11 ऑब्जर्वेशन इश्‍यू किए गए थे। ये ऑब्जर्वेशन लैबोरेटरी सिस्टम और डॉक्यूमेंटेशन को मजूबत बनाने से लेकर कैपेबिलिटीज बढ़ाने को लेकर थे। 

 

पहले भी मिली थी रिपोर्ट 
इसके पहले 1 दिसंबर को कंपनी को मियापुर फैसिलिटी, हैदराबाद, तेलंगाना के लिए यूएसएफडीए से ईआईआर हासिल हुआ था। प्लांट की ऑडिट सितंबर में पूरी हुई थी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट