बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksदिलीप बिल्डकॉन को मिला 1004 का ऑर्डर, ब्रोकरेज हाउस ने बढ़ाया टारगेट

दिलीप बिल्डकॉन को मिला 1004 का ऑर्डर, ब्रोकरेज हाउस ने बढ़ाया टारगेट

इंफ्रा कंपनी दिलीप बिल्डकॉन को नेशनल हाइवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) की ओर से 1004 करोड़ रुपए का नया ऑर्डर मिला है।

1 of

नई दिल्ली। इंफ्रा कंपनी दिलीप बिल्डकॉन को नेशनल हाइवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) की ओर से 1004 करोड़ रुपए का नया ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर मध्‍य प्रदेश में मध्‍य प्रदेश में NH 75E प्रोजेक्ट के लिए मिला है। कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज बीएसई को फाइलिंग में यह जानकारी दी है। ऑर्डर मिलने के बाद ब्रोकरेज हाउस ने शेयर के लिए अपना टारगेट बढ़ा दिया है।

 

बीएसई को दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी को रीवा सीधी के पास NH 75E प्रोजेक्ट के लिए यह ठेका मिला है। कंपनी को इसके तहत रोड टनेल, पुल और बायपास बनाना है। यह ठेका बिल्ड, ऑपरेट और ट्रांसफर मोड में है। कंपनी ने कंस्ट्रक्शन के लिए 18 महीने का समय रखा है। कॉमर्शियल ऑपरेशन डेट शुरू होने के बाद प्रोजेक्ट के लिए कुल ऑपरेशन पीरियड 15 साल है। 

 

टारगेट बढ़ाकर 1403 रुपए किया
ब्रोकरेज फर्म दोलक कैपिटल ने दिलीप बिल्डकॉन में निवेश की सलाह दी है। ब्रोकरेज हाउस ने शेयर के लिए 1403 रुपए का लक्ष्‍य रखा है, जबकि करंट प्राइस 1001 रुपए है। इस लिहाज से शेयर में 40 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। इसके पहले ब्रोकरेज हाउस ने फरवरी में शेयर के लिए 1261 रुपए का लक्ष्‍य रखा था। दिलीप बिल्डकॉन की खासियत है कि यह अपने 90 फीसदी प्रोजेक्ट तय समय या पहले ही पूरा कर लेती है, जिससे आगे प्रोजेक्ट मिलने में आसानी होती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट