Home » Market » StocksAshoka Buildcon Share Rose Up to 7 Per Cent

आज का खास स्टॉक: अशोक बिल्डकॉन में 7% तक तेजी, JV को नए कांट्रैक्ट का असर

शुक्रवार के कारोबार में इंफ्रा कंपनी दिलीप बिल्डकॉन के शेयरों में 7 फीसदी तक की तेजी रही है।

1 of

नई दिल्ली। शुक्रवार के कारोबार में इंफ्रा कंपनी दिलीप बिल्डकॉन के शेयरों में अच्छी तेजी रही है। कंपनी का शेयर कारोबार के दौरान 7 फीसदी की तेजी के साथ 235 रुपए के भाव पर पहुंच गया। अशोक बिल्डकॉन की सहायक कंपनी अशोक कंसेशंस को एनएचएआई की ओर से नया कांट्रैक्ट मिला है, जिसके बाद कंपनी के शेयर में तेजी आ गई। 

 

9681 करोड़ का कांट्रैक्ट 
अशोक बिल्डकॉन की सहायक कंपनी अशोक कंसेशंस को एनएचएआई (NHAI) से 9681 करोड़ रुपए का नया कांट्रैक्ट मिला है। यह कांट्रैक्ट एनएच-2 पर खेड़ा टुंडा-बरवा अड्डा खंड की 6 लेनिंग के लिए मिला है। इसके लिए कंपनी ने 860.10 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी। इस खबर के बाद अशोक बिल्डकॉन के शेयर में तेजी आ गई। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
अशोक बिल्डकॉन का शेयर गुरूवार को 219 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, शुक्रवार को शेयर 226 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान 7 फीसदी की तेजी के साथ यह निफ्टी पर 235 रुपए के भाव पर पहुंच गया। 226 रुपए का भाव शेयर के लिए लो रहा है। फिलहाल शेयर कारोबार के अंत में 225 रुपए के भाव पर बंद हुआ। पिछले 1 साल के दौरान शेयर में 31 फीसदी तेजी रही है और शेयर 179 रुपए से बढ़कर 235 रुपए के भाव पर पहुंच गया। वहीं पिछले एक माह में शेयर की फ्लैट चाल रही है। 

 

तीसरी तिमाही में अच्छे नतीजे 
अशोक बिल्डकॉन के नतीजे तीसरी तिमाही में बेहतर रहे थे। इस दौरान कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 42.77 करोड़ से बढ़कर 51.98 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं, नेट सेल्स 537 करोड़ से बढ़कर 675 करोड़ रुपए हो गया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट