Home » Market » StocksApcotex Industries share rose up to 20 per cent as better Q3 numbers

आज का खास स्टॉक: Q3 में अच्छे नतीजों के बाद एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज में 20% तक तेजी

सोमवार के कारोबार में सिंथेटिक रबर बनाने वाली कंपनी एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज के शेयरों में 20 फीसदी से ज्यादा तेजी रही है।

1 of

नई दिल्ली। सोमवार के कारोबार में सिंथेटिक रबर बनाने वाली कंपनी एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज के शेयरों में 20 फीसदी से ज्यादा तेजी रही है। कारोबार के दौरान शेयर इंट्राडे में अपने ऑलटाइम हाई पर पहुंच गया। कंपनी के तीसरी तिमाही के नतीजे बेहतर रहे हैं, जिसके बाद से शेयर में तेजी आ गई। कारोबार के अंत में शेर 16 फीसदी की तेजी के साथ 536 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

 

 

कंपनी का मुनाफा 166% बढ़ा
तीसरी तिमाही में एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज का मुनाफा दोगुने से ज्यादा बढ़कर 13.30 करोड़ रुपए रहा है। पिछले फिस्कल के तीसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 5 करोड़ रुपए के करीब रहा था। यानी मुनाफे में 166 फीसदी की बढ़ोत्तरी रही है। वहीं, इस दौरान कंपनी का रेवेन्यू 20 फीसदी बढ़कर 137.9 करोड़ रुपए रहा है। पिछले फिस्कल के तीसरी तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू 114.8 करोड़ रुपए रहा था। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज का शेयर निफ्टी पर शुक्रवार को 464 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, सोमवार को शेयर 522 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान यह 20 फीसदी की तेजी के साथ 557 रुपए के भाव पर पहुंच गया। 521 रुपए का भाव शेयर का लो रहा है। कारोबार के अंत में शेयर 16 फीसदी की तेजी के साथ 536 रुपए के भाव पर बंद हुआ। 

आगे पढ़ें, कंपनी का कारोबार.....

 

 

 

सिंथेटिक रबर बनाने वाली कंपनी 
एपकोटेक्स इंडस्ट्रीज सिंथेटिक रबर और सिंथेटिक लैटेक्स बनाने वाली इंडिया की लीडिंग कंपनी है। इसके प्रोडक्ट में नाइट्राइल रबर, हाई स्ट्राइन रबर, नाइट्राइल पॉलीब्लेंड्स व पावडर, XSB लैटेक्स, वीपी लैटेक्स और नाइट्राइल लैटेक्स शामिल हैं। कंपनी की कस्टमर्स रेंज मजबूत है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट