Home » Market » StocksABC india ltd share rose to 20 per cent

आज का खास स्टॉक: ABC इंडिया में 20% तेजी, 15 करोड़ के नए ऑर्डर का असर

बुधवार के कारोबार में लॉजिस्टिक कंपनी के शेयर ABC इंडिया लिमिटेड के शेयर में करीब 20 फीसदी की तेजी रही है।

1 of

नई दिल्ली। बुधवार के कारोबार में लॉजिस्टिक कंपनी के शेयर ABC इंडिया लिमिटेड के शेयर में करीब 20 फीसदी की तेजी रही है। कारोबार के दौरान शेयर का भाव 110 रुपए पर पहुंच गया। कंपनी को भारत हैवी इलेकिट्रकल्स लिमिटेड (BHEL) की ओर से नया ऑर्डर मिला है, जिसके बाद शेयर में तेजी आ गई। 

 

 

142 करोड़ का ऑर्डर मिला
पब्लिक सेक्टर कंपनी BHEL की ओर से कंपनी को 141.90 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर एक्सपोर्ट प्रोजेक्ट कार्गो के मल्टीमोडल ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिला है। जो इंडिया से बांग्लादेश के MSTPP रामपाल प्रोजेक्ट के लिए है। कंपनी ने रेग्युलेटरी फाइलिंग में इस बात की जानकारी दी है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
ABC इंडिया का शेयर बीएसई पर मंगलवार को 91.55 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं, बुधवार को शेयर 99.90 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान शेयर 20 फीसदी की तेजी के साथ 109.85 रुपए के भाव पर पहुंच गया। आज के कारोबार के दौरान शेयर का लो 96 रुपए का भाव रहा है। 12 फरवरी के बाद से 27 फरवरी तक कंपनी के शेयर में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई थी। वहीं, कंपनी को दिसंबर तिमाही में 2.3 करोड़ रुपए का घाटा हुआ था। 

 

लीडिंग लॉजिस्टिक कंपनी
ABC इंडिया लॉजिस्टिक क्षेत्र में जानी-मानी कंपनी है। कंपनी ट्रांसपोर्टेशन के लिए सभी तरह की जरूरी सुविधाएं मसलन मल्टी मोडल, मल्टी लोकेशन कार्गो हैंडलिंग से कॉम्लिकेटेड इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स उपलब्ध कराती है। कंपनी का पूरे देश में नेटवर्क मजबूत है और 100 आउटलेट हैं, जिसमें वेयरहाउसिंग फैसिलिटी भी है।  कंपनी की कुल स्‍टोरेज कैपेसिटी 2 लाख वर्ग मीटर है। कंपनी के पास ट्रेंड और अनुभवी टीम है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट