Home » Market » StocksInfibeam investors loses over Rs 9500 crore as share nosedive 70 percent

Infibeam का शेयर 70% टूटकर 2 साल के लो लेवल पर, निवेशकों के डूबे 9500 करोड़

कंपनी द्वारा सफाई दिए जाने के बावजूद शेयर में रिकवरी नहीं आई।

Infibeam investors loses over Rs 9500 crore as share nosedive 70 percent

नई दिल्ली।  गांधीनगर की ई-कॉमर्स वेबसाइट कंपनी इनफिबिम एवेन्यूस लिमिटेड (Infibeam Avenues) का शुक्रवार को 73 फीसदी तक टूट गया। शनिवार को कंपनी की होने वाली एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) से पहले इनफिबिम का शेयर गिरकर 2 साल के निचले स्तर पर लुढ़क गया है। कंपनी द्वारा सफाई दिए जाने के बावजूद शेयर में रिकवरी नहीं आई। कारोबार के अंत में  BSE पर शेयर 70.24 फीसदी फिसलकर 58.80 रुपए के भाव पर बंद हुआ।

 

कंपनी की सफाई के बावजूद नहीं संभला शेयर

शेयर में गिरावट को देखते हुए Infibeam ने एक्सचेंज सफाई दी। कंपनी ने कहा कि उसने समय पर स्टॉक एक्सचेंज द्वारा मांगी गई जानकारी और क्लैरिफेशन उपलब्ध कराई है। कंपनी की ओर से कोई जानकारी या घोषणा लंबित नहीं है। जिसका शेयर प्राइस पर असर पड़े।

 

कंपनी का बिजनेस

Infibeam Avenues सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सर्विसेज मेंटेनेंस प्रोवाइड करने वाली कंपनी है। कंपनी वेब डेवलपमेंट, ई-कॉमर्स और अन्य एंसिलैरी सर्विसेज में है। कंपनी का रुझान प्रोडक्ट व सॉफ्टवेयर की बिक्री और ई-कॉमर्स से संबंधित एंसिलैरी सर्विसेज में है।

 

निवेशकों के डूबे 9,500 करोड़

Infibeam के शेयर में बड़ी गिरावट से कंपनी के निवेशकों को 9,500 करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ। गुरुवार को शेयर 197.55 रुपए के भाव पर बंद हुआ था और इस भाव पर कंपनी का मार्केट कैप 13,140.73 करोड़ रुपए था। वहीं शुक्रवार को शेयर 72.76 फीसदी टूटकर 53.80 रुपए के भाव पर आ गया। इस भाव पर कंपनी का मार्केट कैप 9,562.03करोड़ रुपए घटकर 3,578.70 करोड़ रुपए हो गया।

 

यह भी पढ़ें, गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में फंस गया यह CEO, एक झटके में डूब गए 600 करोड़

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss