Home » Market » StocksIndiabulls Real Estate surges 13% as board mulls share buyback

खास स्‍टॉक: इंडियाबुल्स के शेयर में 13% तक तेजी, शेयर बायबैक प्रपोजल का असर

महाराष्‍ट्र की कंपनी इंडियाबुल्स रियल एस्टेट के बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स की मीटिंग शुक्रवार को होने वाली है।

1 of

नई दिल्‍ली। बुधवार के कारोबार में इंडियाबुल्स रियल एस्टेट के शेयरों में अच्छी तेजी रही है। कारोबार के दौरान कंपनी का शेयर 13 फीसदी की तेजी के साथ 209.75 रुपए के भाव पर पहुंच गया। असल में कंपनी के शेयर बायबैक प्रपोजल पर चर्चा होने की खबर से शेयर को लेकर बेहतर सेंटीमेंट बन गया और इसमें तेजी आ गई। इंडियाबुल्स रियल एस्टेट के बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स की मीटिंग शुक्रवार को होने वाली है। इस मीटिंग में कंपनी के  शेयर बायबैक के प्रपोजल पर चर्चा होने की संभावना है। 

 

ऐसी रही शेयर की चाल 

इंडियाबुल्स रियल एस्टेट के शेयर  मंगलवार को 185.80 रुपए के लेवल पर बंद हुए जबकि बुधवार को कारोबार की शुरुआत 191.30 रुपए से हुई। कारोबार के दौरान कंपनी का शेयर 13 फीसदी बढ़त के साथ 209.75 रुपए के लेवल पर पहुंच गया। जबकि 191.30 रुपए शेयर का लो लेवल रहा। कंपनी का शेयर 11.89 फीसदी की तेजी के साथ 207.90 रुपए पर बंद हुआ। 

 

 

ये रही तेजी की वजह

इंडियाबुल्स रियल एस्टेट के शेयर में उछाल शेयर बायबैक प्रपोजल  पर चर्चा की खबर से आई है। कंपनी का बोर्ड 18 मई को इक्विटी शेयरों के बायबैक प्रपोजल पर विचार करेगा। इंडियाबुल्‍स की ओर से बीएसई को यह जानकारी दी गर्इ। 

 

कंपनी के बारे में 
महाराष्‍ट्र बेस्ड कंपनी इंडियाबुल्स रियल एस्‍टेट, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, हाउसिंग फाइनेंस और सिक्‍युरिटी में सक्रिय है। इंडियाबुल्स रियल एस्‍टेट 2005 में अस्तित्‍व में आया। यह रेजिडेंशियल कंस्‍ट्रक्‍शन और डेवलपमेंट का काम करती है। यह भारत की तीसरी सबसे बड़ी रियल एस्‍टेट कंपनी है। कंपनी के प्राजेक्‍ट भारत के मेट्रो सिटीज में हैं। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट