Home » Budget 2015business opportunity of taking drinking water company distributorship

हर महीने 35 हजार रु हो सकती है इनकम, 43 हजार में मिल रही बोतलबंद पानी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप

फरीदाबाद, बनारस और हिमाचल प्रदेश में कंपनी की फैक्ट्री है।

1 of

नई दिल्ली. अगर आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं और निवेश के लिए ज्यादा पैसे नहीं हैं, तो यह खबर आपके लिए है। देव अमृत नाम से बोतल बंद पानी बेचने वाली कंपनी इला ग्रुप आपको कम निवेश में हर महीने 35 से 40 हजार रुपए तक इनकम करने का मौका दे रही है। आप इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बनकर अपने शहर में पानी बेचने का काम शुरू कर सकते हैं। 

 

43 हजार में बने डिस्ट्रीब्यूटर

इला ग्रुप देव अमृत नाम से पानी की बिक्री करती है। इला ग्रुप के ओनर विजय राय ने मनीभास्कर को बताया कि यह एक ऐसा बिजनेस है, जिसकी डिमांड कभी कम नहीं होती, बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ती है। लोग घर में ही नहीं घर से बाहर भी साफ पानी पीना चाहते हैं। इसके लि‍ए वे बोतल खरीदते हैं। कंपनी देव अमृत की डिस्ट्रीब्यूटरशिप सिर्फ 43 हजार में दे रही है। फरीदाबाद, बनारस और हिमाचल प्रदेश में कंपनी की फैक्ट्री है।

 
आगे पढ़ें, 

 

यह भी पढ़ें, 15 हजार की नौकरी छोड़ शुरू किया कारोबार, 4 साल में खड़ी हुई 1.25 करोड़ की सीड ट्रे कंपनी

 

ऐसे मिलेगी डिस्ट्रीब्यूटरशिप

विजय ने बताया कि जो व्यक्ति पानी का बिजनेस करना चाहता है, उसको सबसे पहले कंपनी के अकाउंट में 43 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट या चेक जमा कराना होगा। इसके बाद कंपनी डिस्ट्रीब्यूटर लेने के इच्छुक व्यक्ति को 450 पेटी वाटर बोतल डिलिवर करेगी। अगर आप कंपनी की डिस्‍ट्रीब्‍यूशरशिप के लिए संपर्क करना चाहते हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट पर दिए फोन नंबर और ई-मेल आईडी से संपर्क कर सकते हैं। आगे भी पढ़ें...

 

ऐसे होगी कमाई

उनके मुताबिक, एक बॉक्स की कीमत 68 रुपए होगी। एक गाड़ी में 450 पेटी आती है। महीने में 10 गाड़ी लेने पर कंपनी 3 रुपए का डिस्काउंट देती है और यह 65 रुपए की पड़ेगी। बाजार में आप एक पेटी 75 से 85 रुपए के बीच बेच सकते हैं। इस तरह एक गाड़ी पर आपको 4 हजार रुपए की बचत होगी। महीने में 10 गाड़ी बेचने पर आप खर्च निकालकर 35 से 40 हजार रुपए तक कमाई कर सकते हैं। हालांकि पहले एक-दो महीने आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट