विज्ञापन
Home » Market » StocksGayatri Projects Falls over 2 pc After UP Govt Cancels Purvanchal Expressway Order

गायत्री प्रोजेक्ट्स में 2.50% की गिरावट, यूपी सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का ऑर्डर रद्द किया

कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग कंपनी गायत्री प्रोजेक्ट्स के शेयरों में गिरावट देखने को मिली।

Gayatri Projects Falls over 2 pc After UP Govt Cancels Purvanchal Expressway Order
कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग कंपनी गायत्री प्रोजेक्ट्स के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार ने कंपनी के 1111 करोड़ रुपए के ऑर्डर को रद्द कर दिया। गायत्री प्रोजेक्ट्स को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के डेवलपमेंट के लिए 1111 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला था। ऑर्डर रद्द होने की वजह से गायत्री प्रोजेक्ट्स का शेयर बीएसई पर 2.35 फीसदी गिरकर 9 महीने के निचले स्तर 165.75 रुपए के भाव पर आ गया।

नई दिल्ली.  कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग कंपनी गायत्री प्रोजेक्ट्स के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार ने कंपनी के 1111 करोड़ रुपए के ऑर्डर को रद्द कर दिया। गायत्री प्रोजेक्ट्स को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के डेवलपमेंट के लिए 1111 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला था। ऑर्डर रद्द होने की वजह से गायत्री प्रोजेक्ट्स का शेयर बीएसई पर 2.35 फीसदी गिरकर 9 महीने के निचले स्तर 165.75 रुपए के भाव पर आ गया।

 

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का ऑर्डर रद्द

एक्सचेंज फाइलिंग में गायत्री प्रोजेक्ट्स ने बताया कि 1 जून को कंपनी को 1111.03 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला था, जिसे यूपी सरकार ने रद्द कर दिया है। यूपी सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए फिर से बोली मंगाई है।
341 किलोमीटर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे प्रोजेक्ट के लिए कंपनी L-1 बिडर थी। कंपनी को एक जून को यह प्रोजेक्ट मिला था।

 

ऐसी रही शेयर की चाल

गुरुवार के कारोबार में गायत्री प्रोजेक्ट्स के शेयर की शुरुआत गिरावट के साथ हुई। ऑर्डर रद्द होने की खबर से बीएसई पर शेयर 2.12 फीसदी गिरकर 169.75 रुपए के भाव पर खुला। कारोबार के दौरान गिरावट बढ़ी और शेयर 2.35 फीसदी गिरकर 165.75 रुपए के भाव पर आ गया।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन