बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर 20 फीसदी चढ़े, बायबैक प्रपोजल की चर्चा का असर

आज का खास स्‍टॉक : गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर 20 फीसदी चढ़े, बायबैक प्रपोजल की चर्चा का असर

पहले कारोबारी दिन स्टील ट्यूब मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर में 20 फीसदी की तेजी देखने को मिली।

1 of

 

नई दिल्‍ली.  सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन स्टील ट्यूब मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर में 20 फीसदी की तेजी देखने को मिली। सोमवार को कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 369.60 रुपए के भाव पर पहुंच गए। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स की बैठक में शेयर बॉयबैक पर चर्चा को देखते हुए कंपनी के शेयर में इतनी बड़ी तेजी आई है।


ऐसी रही शेयर की चाल

गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर शुक्रवार को जहां 308 रुपए के भाव पर बंद हुए थे, वहीं सोमवार को 310.00 रुपए के भाव पर खुले। कारोबार के दौरान शेयर 20 फीसदी की तेजी के साथ 369.60 रुपए के भाव पर पहुंच गए। इस दौरान शेयर 308.00 रुपए के लो लो लेवल पर भी गए। कंपनी के शेयर 363.50 रुपए के भाव पर बंद हुए। गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर 13 अक्‍टूबर 2017 को 52 सप्‍ताह के हाई लेवल पर पहुंचे थे। तब कंपनी के शेयर 375.35 रुपए के भाव पर थे।

 

इसलिए आई तेजी

दरअसल, गांधी स्‍पेशल ट्यूब के शेयर में तेजी की बड़ी वजह आगामी बोर्ड की बैठक में बॉयबैक प्रपोजल की खबर है। बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स की बैठक 18 दिसंबर को होगी, जिसमें शेयरों की वापस खरीद पर चर्चा के साथ ही मैनेजमेंट में नियुक्तियां और वेतन के भुगतान पर शेयरधारकों की मंजूरी ली जाएगी।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट