बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocks​आज का खास स्‍टॉक: एवरेस्ट इंडस्‍ट्रीज में 10% तक की तेजी, अच्‍छे नतीजों का मिला फायदा

​आज का खास स्‍टॉक: एवरेस्ट इंडस्‍ट्रीज में 10% तक की तेजी, अच्‍छे नतीजों का मिला फायदा

अच्‍छे नतीजों के बाद गुरुवार को एवरेस्ट इंडस्‍ट्रीज के शेयर में 10 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्‍ली। अच्‍छे नतीजों के बाद गुरुवार को एवरेस्ट इंडस्‍ट्रीज के शेयर में 10 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली। कारोबार के दौरान कंपनी का स्टॉक चढ़कर 637.95 रुपए पर पहुंच गया, जो 52 सप्‍ताह का हाई लेवल है। यह तेजी कंपनी के तिमाही रिजल्‍ट के बाद देखने को मिली है। हालांकि बाद में कुछ कमजोरी के साथ कंपनी का स्टॉक 3.63% तेजी के साथ 605.00 रुपए पर बंद हुआ। 


ऐसी रही शेयर की चाल 

एक दिन पहले के 583.80 रुपए के क्लोजिंग प्राइस की तुलना में  गुरुवार को एवरेस्ट इंडस्ट्रीज का शेयर 600 रुपए पर खुला। कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर  में 10 फीसदी तक की तेजी आई और प्राइस 637.95 रुपए पर पहुंच गए। इस दौरान शेयर ने  590.60 रुपए के लो लेवर को भी टच किया।  मार्केट बंद होने पर शेयर प्राइस 605 रुपए रहा ।


इसलिए आई तेजी 
एवरेस्ट इंडस्‍ट्रीज के शेयर में तेजी के कारण कंपनी के तिमाही रिजल्‍ट रहे। कंपनी को Q3FY18 में  9.4 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। पिछले क्‍वार्टर में   सीमेंट एंड सीमेंट प्रोडक्‍ट्स बिजनेस में एक्‍टिव कंपनी का नेट लॉस 14 करोड़ के करीब रहा था। इस फाइनेंशियल ईयर के शुरुआती 9 महीनों में कंपनी का नेट प्रॉफिट 30.9 करोड़ के करीब है। जबकि इसी अवधि में कंपनी का लॉस 10 करोड़ रहा था। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट